murder
File Photo

    मोर्शी. खेत में चौकीदारी करने वाले एक युवक ने अपने साथ काम करने वाली महिला के सिर पर प्रहार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. रविवार को सुबह 8 बजे दापोरी शिवार में यह वारदात हुई. महिला की हत्या का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है. 

    अपने साथ काम करने लाया था 

    जानकारी के अनुसार दापोरी निवासी किसान दमोदार वघे का खेत गांव के पास शिवार में है. खेत की रखवाली के लिए उन्होंने मध्य प्रदेश के आठनेर तहसील के कोलारी गांव से राजू धुर्वे (35) नामक एक आदिवासी युवक को एख वर्ष पहले चौकीदारी का काम सौंपा. 15 दिनों पूर्व राजू धुर्वे ने एक 35 वर्षीय महिला व उसके तीन वर्षीय बेटे को अपने साथ काम करने खेत में लाया. बताया जाता है कि शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. राजू धुर्वे ने गुस्से में इस महिला के सिर पर कुल्हाडी के डंडे से प्रहार कर दिया. जिसके कारण सिर फटकर महिला की जगह पर ही मौत हो गई. 

    मर्डर का कारण अज्ञात 

    यह देखकर राजू धुर्वे ने बड़े पैमाने पर कीटनाशक गटक लिया. सूचना मिलते ही समाजसेवी राजेश नवघरे व ग्राम सदस्य वालके ने टाटा एक्स में डालकर राजू धुर्वे को उप जिला अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. खेत में बनी झोपड़ी में रहकर खेत की रखवाली करने वाले राजू के साथ यह महिला कौन थी. उसके क्या संबंध थे. इसका अभी पता नहीं चल पाया है. घटना स्थल पहुंचकर एसडीपीओ डा. निलेश पांडे, थानेदार श्रीराम लांबाडे, पुलिस उप निरीक्षक विजय लेव्हलकर, भागवतकर के साथ पुलिस टीम ने पंचनामा किया. जांच चल रही है.