amruta-fadnavis-statement-on-shivsena-ab-devendra-akela-nahi-hai-rajyasabha-election

    मुंबई: शनिवार की सुबह राज्यसभा चुनाव (Rajyasabha Election Result) के नतीजे आ गए है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस चुनाव में सफलता हासिल की है। बीजेपी के तीनों उम्मीदवार ने जीत हासिल कर ली हैं। इस बड़ी जीत का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को दिया जा रहा है। देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता (Amruta Fadnavis) ने राज्यसभा चुनाव में उनकी जीत के बाद मीडिया से बातचीत की। इस बार उन्होंने महाविकास अघाडी सरकार पर निशाना साधा है।

    बीजेपी (BJP) की जीत के बारे में बात करते हुए अमृता फडणवीस ने कहा, ‘हां, मैं बहुत खुश हूं। “अब देवेंद्र अकेला नहीं है, ना कभी था, उनके साथ पुरी कायनात है”। ऐसा कहते हुए उन्होंने अपने पति की तारीफ की है। उन्होंने कहा, “जो विकास को मद्देनज़र रखते हुए राजनीति करेंगे वही आगे बढ़ेंगे, दुसरो पर निशाना साधने वाले कभी राजनीति नहीं कर सकते।”

    महाविकास अघाड़ी सरकार पर निशाना साधते हुए अमृता फडणवीस ने कहा, “जो लोग साथ आए हैं वे प्यार के साथ आए हैं। लोगों को पता है की सरकार कैसी चलती है। बीजेपी ने अपने कर्मो के दम पर जीत हासिल की है। बीजेपी, महाविकास अघाड़ी जैसी नहीं है। बीजेपी बीजेपी है।” इस बार उन्होंने विधान परिषद चुनाव पर भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि राज्यसभा चुनाव के बाद बीजेपी विधान परिषद में भी जीत हासिल करेगी।

    हम सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जनता के लिए कितने सही हैं। जब वे मुख्यमंत्री बने तो कोई बात नहीं कर रहा था। लेकिन अब हर नागरिक बात कर रहा है। इसलिए मुझे अब और बात करने की जरूरत नहीं है।

    देवेंद्र फडणवीस इस चुनाव में एक बार फिर किंग मेकर बने हैं। इस मौके पर अमृता फडणवीस ने कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में चुनाव हुआ। इसमें जीतने वाले पीयूष गोयल, धनंजय महादिक और अनिल बोंडे को बहुत बधाई। सत्य की जीत हुई है। मुझे खुशी है कि हर कोई सच्चाई के पक्ष में है।”