Mumbai Cruise Drugs Case
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे क्रूज़ (Cruise Drugs Case)  में ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) को लेकर एनसीबी (NCB) को बड़ी कामयाबी मिली है। इस मामले में गुरुवार को एनसीबी ने 18 वीं गिरफ्तारी कर ली है। बुधवार रात को एनसीबी ने एक विदेशी नागरिक को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार विदेशी नागरिक पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस मामले में एनसीबी पहले एक्टर शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल आर्यन एनसीबी की हिरासत में हैं। 

    ANI के मुताबिक, एनसीबी ने इस विदेशी नागरिक को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। इसके पास से कमर्शियल क्वांटिटी में एमडी ड्रग्स बरामद किया गया है। गिरफ्तार ड्रग सप्लायर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

    बता दें कि, आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। आज आर्यन खान की एनसीबी कस्टडी ख़त्म हो रही है। कहा जा रहा है कि, आर्यन खान ज़मानत के लिए अपील कर सकते हैं। वहीं उनके दोस्त अरबाज़ ने कल यानी बुधवार को बेल के लिए अप्लाई किया है।