NCP leader Nawab Malik said - Many secrets are hidden in Lalit, will meet on Sunday
File Photo

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) लगातार एनसीबी (NCB) की कार्रवाई को लेकर सवाल उठा रहे हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल उठाते हुए शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर एजेंसी की छापेमारी और बाद में ड्रग्स की बरामदगी के दौरान कथित रूप से फैमली फ्रेंड को पंच (गवाह) के रूप में इस्तेमाल करने पर सवाल उठाए हैं।

    नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और पंचनामा दस्तावेज जारी किए जिसमें उन्होंने फ्लेचर पटेल नाम के शख्स को पंच के रूप में इस्तेमाल करने को लेकर सवाल उठाए हैं। नवाब मलिक ने पटेल की वानखेड़े और एक महिला के साथ फोटो शेयर की है। 

    मलिक ने सवाल किया है कि, क्या एजेंसी किसी ऐसे व्यक्ति का उपयोग कर सकती है जो एक पारिवारिक मित्र हो और अधिकारी को जानता हो?”

    इससे पहले नवाब मलिक ने क्रूज़ में छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लेने वाले दो लोगों पर भी सवाल उठाए थे। हालांकि बाद में एनसीबी ने साफ़ किया था कि, वे केस में पांच थे। इसके बाद मलिक ने 11 लोगों को हिरासत में लेने के बाद 3 लोगों को छोड़ देने की बात भी कही थी। 

    गौरतलब है कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए आर्यन खान के साथ 7 अन्य लोगों को हिरासत में लिया था। एनसीबी ने दावा किया है कि, आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं हालांकि उनके पास से जांच टीम को गिरफ्तारी से पहले तलाशी के दौरान ड्रग्‍स नहीं मिला था।