Aryan Khan made a video call to father Shahrukh Khan from Arthur Road jail in Mumbai, he also spoke to mother Gauri Khan say Jail officials
File

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise Drugs Case) मामले बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुरुवार को उनकी जमानत याचिका पर मुंबई सेशंस कोर्ट (Mumbai Sessions Court) में सुनवाई पूरी हो गई है लेकिन बेल पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद हैं। इस बीच शुक्रवार को उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान और माँ गौरी खान (Gauri Khan) से फोन पर बातचीत की है।

    एएनआई के अनुसार, जेल अधिकारियों ने बताया है कि, आर्यन खान ने मुंबई के आर्थर रोड जेल के अंदर से अपने पिता शाहरुख खान और माँ गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की है।

    बता दें कि, लोअर कोर्ट से ज़मानत याचिका रिजेक्ट होने के बाद आर्यन के वकीलों ने मुंबई के सेशंस कोर्ट का रुख किया था। शुक्रवार को चली लंबी बहस के बाद कोर्ट ने आर्यन की बेल पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। अब इस मामले में कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगा।

    इस बीच आर्यन खान को कोविड रिपोर्ट्स नेगेटिव आने के बाद जेल के क्वारंटीन बैरक से जनरल सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। आर्यन खान के अलावा उनके साथ गिरफ्तार हुए आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेट और मामले में आरोपी मुनमुन धामेचा को भी जेल में ही रहना पड़ेगा।