Ashish Shelar
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) बीजेपी एमएलए आशीष शेलार (BJP MLA Ashish Shelar) को जान से मारने की धमकी (Threats) भरा फोन (Threat Calls) आया है। धमकी मिलने के बाद शेलार ने इसकी शिकायत राज्य के गृहमंत्री से की है। एएनआई ने बताया कि, भारतीय जनता पार्टी के विधायक आशीष शेलार ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Maharashtra Home Minister Dilip Walse Patil) को पत्र लिखकर शेलार को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉलों की जांच का आदेश देने का अनुरोध किया है।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष शेलार को फोन पर धमकियां मिली हैं, इसके अलावा उनके परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। शेलार को दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया था। कॉलर ने शेलार और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने फ़ोन पर अर्वाच्य भाषा का भी प्रयोग किया।

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, शेलार ने इसकी जानकारी फौरन मुंबई पुलिस कमिश्नर शिकायत दी। शेलार ने एक पत्र में अनुरोध किया कि जिन दो मोबाइल नंबरों से धमकी दी गई, उनकी जांच की जानी चाहिए। 

    इस बीच, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को नागपुर में कहा कि शेलार (राज्य) सरकार में ‘‘भ्रष्टाचार” को लेकर मुखर थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आशीष शेलार अक्सर सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और भ्रष्टाचार को उजागर करते रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें धमकी मिली है। पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।”