Abdul Sattar meets Nitin Gadkari to solve the traffic problem arising in the Harsul campus

    Loading

    औरंगाबाद : राज्य के राजस्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने मंगलवार (Tuesday) को नई दिल्ली (New Delhi) में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री (Union Road Transport Minister) नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से  मुलाकात कर जिले के विविध सड़कों की समस्याओं को हल करने के साथ ही औरंगाबाद शहर के हर्सूल परिसर में निर्माण होने वाली यातायात समस्या हल करने पर विस्तृत चर्चा की। चर्चा में अब्दुल सत्तार ने शहर के औरंगाबाद-अजंता हाईवे पर स्थित हर्सूल परिसर में निर्माण होने वाली यातायात समस्या हल करने के लिए इस सड़क को चार लाइन करने पर जोर दिया। 

    सत्तार ने इस भेंट में इन दिनों जारी जलगांव महामार्ग के चार लाइन हाईवे काम पर चर्चा करते हुए वहां निर्माण हो रही अड़चणों से गडकरी को अवगत कराते हुए उन्हें तत्काल अड़चणों को हल करने की मांग की। साथ ही अपने निर्वाचन क्षेत्र सिल्लोड शहर, सिल्लोड-सोयगांव निर्वाचन क्षेत्र और जिले के केंद्र सरकार अंतर्गत आनेवाली सड़कों की मरम्मत करने की मांग  सहित नई सड़कें, सड़कों का सुशोभिकरण और स्ट्रीट लाइट लगाने के बारे में चर्चा की।

    शहर में विविध विकास कार्यों के लिए विस्तृत चर्चा

    सत्तार ने हर्सूल परिसर की यातायात समस्या हल करने के लिए तत्काल उपाय योजना करना, अजंता घाट में चार लाइन सड़क का निर्माण करना, फर्दापुर और अजंता गांव पर्यटन के दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है, इसलिए तत्काल वहां के सड़क को सुशोभित करना, सिल्लोड शहर की यातायात सूचारु करने के लिए जंक्शन पर अंडर पास निर्माण करने के साथ ही शहर में विविध विकास कार्यों के लिए विस्तृत चर्चा राज्यमंत्री सत्तार ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की।

    चर्चा के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार को केंद्र सरकार की ओर से हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला परिषद के निर्माण सभापति किशोर बलांडे भी उपस्थित थे। गौरतलब है कि शहर के हर्सूल परिसर में आए दिन यातायात की गंभीर समस्या निर्माण हो रही है। हाल ही में राज्यमंत्री सत्तार हर्सूल परिसर से होते हुए अपने निर्वाचन क्षेत्र सिल्लोड जा रहे थे, तब उन्हें यातायात कि गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा था।