सुषमा अंधारे के खिलाफ अपशब्द बोलना महंगा पड़ सकता है MLA संजय सिरसाठ को, अंबादास दानवे ने दी अपराध दर्ज करने की चेतावनी

Loading

छत्रपति संभाजीनगर : दो दिन पूर्व शिंदे गुट शिवसेना के शहर में आयोजित एक सम्मेलन में छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhajinagar) पश्चिम के विधायक संजय सिरसाठ (MLA Sanjay Sirsath) ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना की महिला नेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनके बयानों की खिल्ली उड़ाई थी। वहीं, विधायक सिरसाठ ने राज्य के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे (Ambadas Danve) शिंदे गुट के संपर्क में होने का दावा भी किया था। इससे खफा विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने विधायक सिरसाठ को सुषमा अंधारे के खिलाफ दिए बयान पर अपराध दर्ज करने की चेतावनी दी है। 

शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दानवे ने कहा कि विधायक सिरसाठ द्वारा हमारी नेता सुषमा अंधारे के खिलाफ दिया बयान अपराधी प्रवृत्ति का और क्रिमिनल लॉ में बैठने वाला है। इसको लेकर वे जल्द ही शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता से मुलाकात कर कौन सा मामला दर्ज हो सकता, इससे वे सीपी को आगाह करेंगे। 

मंत्री और विधायक कर रहे महिलाओं का अपमान

अंबादास दानवे ने कहा कि शिंदे-फडणवीस सरकार की ओर से सत्ता स्थापित होने के बाद से बार-बार महिलाओं का अपमान किया जारी है। गत दिनों राज्य के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने भी सांसद सुप्रीया सुले के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। अब संजय सिरसाठ ने सुषमा अंधारे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर समस्त नारी का अपमान किया है। उन्होंने राज्य सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि क्या सरकार महिलाओं का अवमान करने वाले मंत्री और विधायकों को संरक्षण दे रही है। इसलिए उनकी हिम्मत बढ़ती जा रही है। दानवे ने विधायक सिरसाठ द्वारा वे उनके संपर्क में होने की बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे अपने जीवन में गद्दार का दाग नहीं लगाना चाहते। 

सिरसाठ की फिसली थी जबान 

बीते रविवार को शहर के संत एकनाथ रंग मंदिर में शिंदे गुट की शिवसेना का एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। सम्मेलन में विधायक सिरसाठ ने शिवसेना नेता सुषमा अंधारे के बयानों की खिल्ली उड़ाते हुए कहा था कि सबको भाई बोलती है पर उसने क्या-क्या लफड़े किए, उसे ही पता। सिरसाठ ने सवाल करते हुए पूछा था कि आखिरकार सुषमा अंधारे कौन है ? हमने 38 साल शिवसेना के लिए दिए। अब तु हमें आकर मार्गदर्शन कर रही है, उद्धव ठाकरे की शिवसेना में बचे लोग उसके बयान पर तालियां बजा रहे है। सिरसाठ ने राज्य के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे भी शिंदे गुट से संपर्क में होने का दावा किया था। उनके इस बयान के बाद दानवे ने उन पर पलटवार करते हुए कहा था कि मुझे गद्दार नहीं बनना है। तबसे अंबादास दानवे और सिरसाठ के बीच  एक दूसरे पर पलटवार करने का सिलसिला जारी है।