कड़ी मशक्कत के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस के गिरफ्त में आए नाबालिग चोर, 15 लाख से ज्यादा का माल जब्त

    Loading

    औरंगाबाद : शहर के पुंडलीक नगर पुलिस स्टेशन (Pundalik Nagar Police Station) क्षेत्र में बंद घर का ताला तोड़कर चोरी (Theft) कर उड़ाए हुए सोने के आभूषण, चोरी की हुई टियागो कार (Tiago Car) और अन्य माल चोरी करने वाले नाबालिक चोरों (Minor Thieves) को शहर के क्राइम ब्रांच पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।  पुलिस ने इन नाबालिक चोरों से 15 लाख रुपए से अधिक का माल जब्त किया। 

    क्राइम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव ने बताया कि रविवार की सुबह क्राइम ब्रांच के पीएसआई अजीत दगडखैर को गुप्त सूचना मिली थी कि पुंडलीक नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में घर में सेंधमारी कर लाखों रुपए का माल चुराने वाले शातिर चोर जालना से औरंगाबाद रोड़ पर शहर के शिवाजी नगर परिसर से चोरी की हुई टाटा कंपनी के टीयागो कार से आ रहे है। इसी जानकारी पर पुलिस ने जालना रोड के कैम्ब्रिज चौक में जाल बिछाया। दोपहर करीब 12 बजे चोर टियागो कार में सवार होकर जालना से औरंगाबाद की ओर आए। वे शहर के  चिकल पुलिस स्टेशन रोड पर प्रवेश करने के बजाए नारेगांव जाने वाले रोड की ओर मुडे। 

    रोड के किनारे जा फंसी चोरों की कार 

    इधर, पहले से जाल बिछाए पुलिस ने उनका पिछा शुरु किया। नारेगांव रोड़ पर पुलिस पिछा करते देख उन बदमाश नाबालिक चोरों ने कार की स्पीड बढ़ाई।  नारेगांव रोड़ पर चोर और पुलिस के बीच करीब तीन से चार किलोमीटर तक चोर आगे पुलिस पिछे का खेल जारी था। पुलिस पिछा करते देख चोरों ने और अधिक अपनी कार की स्पीड बढ़ाई। चोरों ने अपनी कार की गति बढ़ाने से उनकी कार रोड के किनारे उतर कर कीचड़ में जा फंसी। उसी दरमियान चोर कार से उतरकर भागने लगे। पुलिस ने कुछ दूरी तक उनका पिछा कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनसे शहर के शिवाजी नगर परिसर से चुराई हुई कार, बंद घर का ताला तोड़कर उडाए हुए आभूषण ऐसा करीब 15 लाख 78 हजार रुपए का माल जब्त किया। पीआई आघाव ने बताया कि कार के साथ पकड़े गए चोर नाबालिक है। उनके माता पिता को बुलाकर उनके कारनामों से अवगत कराया गया है। यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, एसीपी विशाल ढुमे के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव, एपीआई काशिनाथ महाडुले, पीएसआई अजीत दगडखैरे, एएसआई रमाकांत पटारे, सुनील बेलकर, अजय दहिवाल, विजय घुगे, धनंजय सानप, दत्तात्र्य गढेकर, ज्ञानेश्वर पवार, पुनम पारधी, प्रिति इलग, आरती कुसले ने पूरी की।