सड़कों की समस्या तत्काल हल करे औरंगाबाद महानगरपालिका

    Loading

    औरंगाबाद: शहर के रहेमानिया कॉलोनी, अल्तमश कॉलोनी, रहिमनगर वार्ड की सड़कें, पेयजल आपूर्ति, ड्रैनेज लाइन की समस्याएं तत्काल हल करने  की मांग औरंगाबाद कांग्रेस (Aurangabad Congress) के शहर उपाध्यक्ष इब्राहिम पटेल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने औरंगाबाद महानगरपालिका (Aurangabad Municipal Corporation) के अतिरिक्त आयुक्त बी. बी. नेमाने से मुलाकात कर एक ज्ञापन (Memorandum) देकर की।

    ज्ञापन में कांग्रेसियों ने बताया कि शहर के अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में 6 से 8 दिन गैप देकर पेयजल आपूर्ति की जा रही है। शहर को पेयजल आपूर्ति करनेवाला जायकवाडी बांध पानी से लबालब है, परंतु प्रशासन द्वारा जानबूझकर अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में लंबे समय बाद पेयजल आपूर्ति की जा रही है। इन वार्डो के नागरिकों के मूलभूत समस्याओं को हल करने में प्रशासन द्वारा जानबूझकर अनदेखी की जा रही है। वर्तमान में अल्पसंख्यक इलाकों की सड़कें अपने दुर्देशा पर आंसू बहा रही हैं। कई सड़कों पर ड्रैनेज का पानी बहने से लोगों को वहां से चलना मुश्किल हो गया है। शहर के हश्मत मस्जिद के सामने स्थित गल्लियों में पिछले कई दिनों से ड्रैनेज का पानी बह रहा है। शरीफ कालोनी वार्ड के कई गलियों में यहीं स्थिति  है। इस परिसर में तत्काल नई ड्रैनेज लाइन बिछाने की मांग कांग्रेसियों ने की। 

    वाहन चालक हो रहे परेशान

    ज्ञापन में कांग्रेसियों ने बताया कि रोशन गेट से पटेल होटल, शरीफ कालोनी, रोशन फंक्शन हॉल से रोशन गेट सड़क की हालत काफी खस्ता हाल हो चुकी है। इस सड़क पर बड़े पैमाने पर गड्डे होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। परिसर की नागरिकों की परेशानियों को जानकार तत्काल उस सड़क की मरम्मत करने की मांग ज्ञापन में की गई। इसके अलावा रहमानिया कालोनी के गल्ली नबंर 10,11 और अल्तमश कालोनी के गल्ली नंबर 9,10, 11 में तत्काल नई ड्रैनेज लाइन बिछाने की मांग ज्ञापन में की गई। ज्ञापन देते समय कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष इब्राहिम पटेल के अलावा अली बाबा, शेख आरिफ, शाकेर पटेल, जाकेर पटेल, जहुर मुसा, सैयद जावेद आदि उपस्थित थे।