अमेरिका में औरंगाबाद पुलिस के नाम की चर्चा, जानिए क्या हुआ

    Loading

    औरंगाबाद : इन दिनों शहर से सटे बिडकीन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 250 करोड़ रुपए के बजट वाली हिंदी फिल्म जवान (Film Jawan) की शूटिंग (Shooting) जारी है। फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका (America) से स्टंट एक्टर (Stunt Actor), डायरेक्टर जस्टिन लुंच (Director Justin Lunch) भी पहुंचे हुए है। शूटिंग के दरमियान जस्टिन लुंच का मोबाइल गुम हुआ था। वह गुम हुआ मोबाइल औरंगाबाद पुलिस (Aurangabad Police) ने ढूंढ निकाला और औरंगाबाद पुलिस का नाम अमेरिका तक पहुंचाया है। 

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि जवान फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से देश भर के कलाकार गत चार-पांच दिन से औरंगाबाद में है। जवान फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका के स्टंट एक्टर डायरेक्टर जस्टिन लुंच भी औरंगाबाद पहुंचे हुए है। उनका डेढ़ लाख रुपए का महंगा आयफोन औरंगाबाद में गुम हुआ था।  इसकी जानकारी जवाहर नगर पुलिस को पता चलने पर बिट मार्शल एमबी गोरे के अलावा राठोड, पुलिस स्टेशन अमलदार बालाजी काले ने विशेष प्रयास कर अमेरिका से औरंगाबाद पहुंचे जस्टिन लुंच का गुम हुआ महंगा मोबाइल प्राप्त कर उनके हवाले किया। गुम हुआ मोबाइल पाकर स्टंट एक्टर डायरेक्टर जस्टिन लुंच काफी प्रसन्न हुए। उन्होंने औरंगाबाद पुलिस द्वारा तत्काल प्रयास कर गुम हुआ महंगा मोबाइल ढूंढ निकालने में की मदद पर औरंगाबाद पुलिस की प्रशंसा कर आभार माना। 

    शेन्द्रा-बिडकीन एमआईडीसी में जारी शूटिंग 

    बता दे, कि शहर से सटे बिडकीन एमआईडीसी परिसर में जवान फिल्म की एक्सन सीन की शूटिंग गत 5 दिन से जारी है। शूटिंग को लेकर बिडकीन और आस पास परिसर में कड़ा पुलिस बंदोबस्त तैनात है। सोशल मीडिया के माध्यम से इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख खान औरंगाबाद पहुंचने की जानकारी शहरवासियों को मिलने पर उनके चाहने वालों की भीड़ बिडकीन परिसर में लगी हुई है। लेकिन, फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख खान औरंगाबाद पहुंचने की कोई जानकारी नहीं है। जवान फिल्म यह एक्शन फिल्म है। यह फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग के औरंगाबाद के अलावा पुणे, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई में होगी। इस फिल्म में तेज गति से दौड़ने वाली गाड़ियों की शूटिंग करने के लिए मेट्रो शहर में कहीं स्थान उपलब्ध न होने के कारण इस फिल्म के डायरेक्टर ने शहर से सटे बिडकीन एमआईडीसी परिसर को चूना है।