Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    औरंगाबाद : एक तरफ पुलिस द्वारा लाख कोशिशें के बावजूद अवैध नशे (Illegal Intoxicants) का कारोबार अपने चरम सीमा पर हैं, वहीं दूसरी तरफ अवैध नशे के बढ़ते कारोबार से शहर में अचानक गंभिर अपराधों (Crimes) में आए दिन इजाफा हो रहा है। दो हत्या (Two Murders) की घटनाएं उजागर होने से औरंगाबाद दहला है। शहर के हिमायत बाग के पिछले हिस्से में स्थित पहाड़ के तलहटी में एक व्यक्ति की हत्या कर उसकी जली हुई लाश मिली है। वहीं, दूसरी तरफ पति ने अपने पत्नी के चरित्र पर शक कर उसकी सील बट्टे से हत्या करने की घटना उजागर हुई है। शहर में हत्याओं की बढ़ती घटनाओं (Incidents) से शहर के नागरिकों में डर का माहौल है। 

    लाश को सफेद बैग में पैक कर जला दिया गया

    मिली जानकारी के अनुसार शहर के बेगमपुरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के हिमायत बाग परिसर के पिछले हिस्से में स्थित पहाड़ की तलहाटी पर एक व्यक्ति की जली हुई लाश मिली। तडके कुछ युवक पहाड़ पर व्यायाम के लिए पहुंचने पर उन्हें एक व्यक्ति की जली हुई लाश दिखायी दी। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को देने पर बेगमपुरा स्टेशन पुलिस और शहर के आला अधिकारी तत्काल घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। पुलिस ने बताया कि किसी व्यक्ति की सिर में वार कर उसकी हत्या की गई। उसके बाद उसकी लाश एक सफेद थैली में पैक कर उसे जला दिया गया। फिर यह लाश पहाड़ के तलहाटी में फेंकी गई है। मामले की गंभिरता को जांच कर बेगमपुरा और क्राइम ब्रांच पुलिस ने संयुक्त रुप से जांच शुरु की है। 

    सील बट्टे से हत्या करने की घटना आयी सामने 

    वहीं, दूसरी घटना में शहर के सातारा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्थित बनेवाडी के राहुल नगर में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के चरित्र पर शक कर उसकी सील बट्टे से हत्या करने की घटना उजागर हुई। जिस महिला की इस घटना में मौत हुई उसकी पहचान 50 वर्षिय मीना मच्छिन्द्र पीटेकर के रुप में की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद पति खुद सातारा पुलिस स्टेशन पहुंचा है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की जांच सातारा पुलिस कर रही है। बता दे, कि बीते एक पखवाड़ा में शहर में अचानक हत्याओं की घटनाएं निरंतर जारी है। शहर में अचानक गंभिर अपराधों में इजाफा होने से शहरवासी चिंतित है। शहर में नशे का अवैध कारोबार चरम सीमा पर होने के कारण गंभिर अपराधों में इजाफा होने की चर्चा शहर में जारी है।