bjp-leader-chitra-wagh-slams-urfi-javed-again
File - Photo

    Loading

    औरंगाबाद : उर्फी अपने घर और स्टूडियो में रहकर क्या पहने इससे मुझे कोई लेना देना नहीं है। परंतु उर्फी जावेद (Urfi Javed) के मुंबई की सड़कों पर नंगा (Nude) घूमने का विरोध है। देश के हर नागरिक को घर की चार दिवारों में आजादी दी हुई है, ना कि रोड़ पर नंगापन करने की। समाज स्वास्थ्य को बचाए रखने के लिए मैंने उर्फी जावेद द्वारा कम कपड़े पहनकर अश्लील हरकते करने का विरोध (Protest) किया है। पुलिस अपना काम कर रही है। मुझे आशा है कि पुलिस प्रशासन उर्फी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। यह बात बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने यहां कही। उधर, इस मामले में पर पत्रकारों द्वारा उठाए गए सवालों पर चित्रा वाघ भड़की। परंतु जैसे ही पत्रकारों ने घेरा, तब चित्रा वाघ शांत हुई। 

    औरंगाबाद दौरे पर आई चित्रा वाघ ने आयोजित प्रेस वार्ता में फिर एक बार उर्फी जावेद का मुद्दा उठाते कहा कि कौन सा धर्म कहता है कि सड़क पर कम कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करें। उर्फी स्टूडियो और घर पर नंगा घूमे हमें कोई लेना देना नहीं है। परंतु जनता में जाकर नंगा नाच न करें, यह मेरी भावना है। महाराष्ट्र की अस्मिता के लिए मैंने उर्फी जावेद के खिलाफ आवाज उठाई है। इस पर महाराष्ट्र के लोगों का मुझे बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा है। कानून में उर्फी के हरकतों पर कार्रवाई करने का प्रावधान है। सरकार और पुलिस अपने स्तर पर मेरी शिकायत पर काम कर रही है। कल ही पुलिस ने मेरी शिकायत पर उर्फी पर शिकंजा कसना शुरु किया है। 

    मैं धमकियां नहीं देती हूं: वाघ 

    चित्रा वाघ ने कहा कि उर्फी जैसे लोगों का नंगा नाच रोका नहीं गया तो मुंबई के बाद औरंगाबाद जैसे शहरों के चौराहों में इस तरह का नंगा नाच दिखेंगा। एक सवाल के जवाब में बीजेपी महिला प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मेरी चेतावनी के बाद उर्फी दो बार घर से बाहर निकली है, परंतु पूरे कपड़े पहनकर। इससे यह साफ है कि वह सुधर रही है। जब उर्फी ने महिला आयोग के पास चित्रा वाघ ने जान से मारने की धमकी देने की दी शिकायत की। चित्रा वाघ ने कहा कि मैं धमकियां नहीं देती हूं। मैंने उर्फी को चेतावनी जरुर दी है। उन्होंने इस मामले पर उनके परिवार के सदस्यों के फोटो वायरल करने पर भी कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह मुद्दा मैंने राजनीति के लिए नहीं, बल्कि, समाज स्वास्थ्य के लिए उठाया है। प्रेस वार्ता में बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय औताडे के अलावा महिला पदाधिकारी सविता कुलकर्णी, रेखा कुलकर्णी, एड. माधुरी अदवंत, प्रणिता चिखलीकर, अमृता पालोदकर, पुष्पा काले, आश्विनी लखमले, डॉ. राम बुधवंत उपस्थित थे।