Aurangabad BJP

    औरंगाबाद: एमआईएम (MIM) नेता और विधायक अकबर ओवेसी (MLA Akbar Owaisi) ने अपने औरंगाबाद (Aurangabad) के दौरे के दौरान खुलदाबाद (Khuldabad) में स्थित औरंगजेब की कब्र पर पहुंचकर दर्शन लिया। इस मामले में एमआईएम पार्टी पर राज्य की ठाकरे सरकार तत्काल कार्रवाई करें। यह मांग बीजेपी (BJP) द्वारा शहर के क्रांति चौक में एक आंदोलन कर की गई। 

    शुक्रवार की देर शाम अकबर ओवेसी के औरंगजेब की कब्र पर पहुंचने का विरोध करने के लिए बीजेपी की ओर से आंदोलन का आयोजन क्रांति चौक में किया गया। आंदोलन का नेतृत्व बीजेपी शहर अध्यक्ष संजय केणेकर, पूर्व नगरसेवक राज वानखेडे ने किया। भाजपा शहर अध्यक्ष केणेकर ने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने पर सरकार राजनीतिक नेताओं पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर रही है। अब एमआईएम नेता अकबर ओवेसी और सांसद इम्तियाज जलील पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग भाजपाईयों ने की। 

    मुगलों के विचार धारा का प्रसार कर रही एमआईएम 

    केणेकर ने कहा कि एमआईएम पार्टी मुगलों के विचार धारा का प्रसार कर रही है। इस अवसर पर बीजेपी नेता अनिल मकरिए, अशोक दामले, मनीषा मुंडे, जयश्री दाभाडे, सुवर्णा धानोरकर, संजय चौधरी, प्रवीण कुलकर्णी, प्रथमेश दुधगांवकर, दीपक खोतकर, राहुल रोजतकर, महेश राहत राहुल नरोटे, पंकज साखला बंटी चावरिया, बालासाहाब गवली, समीर लोखंडे, तेजस व्यवहारे, जितु राजपूत, दादासाहेब डकले, गीतेश पाटिल, अमोल तांबे, राज राठोड, राहुल दांडगे, अजय पारखे, आशिष राठोड, शुभम भिसे आदि उपस्थित थे।