Congress will provide benefits of government schemes to hawkers, Assurance of city president Usmani

    औरंगाबाद. वर्तमान में राज्य में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) है। गरीब फेरीवालों को सरकारी योजनाओं (Government Schemes) का लाभ प्राप्त कराकर देने के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से हर संभव प्रयास किए जाएंगे। यह आश्वासन कांग्रेस पार्टी के शहराध्यक्ष (Congress Party City President) हिशाम उस्मानी (Hisham Usmani) ने शहर के फेरीवालों को दिया। 

    शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से शहागंज में स्थित गांधी भवन में फेरीवालों को सरकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाने के लिए एक मार्गदर्शन मदद केंद्र का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी के अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्याक विभाग के मुख्य सचिव मोहसीन अहमद की ओर से किया गया था।  उन्होंने कार्यक्रम की  रुपरेखा और फेरीवालों की समस्या और सरकारी विविध योजनाओं की जानकारी दी।

    इस अवसर पर फेरीवाला सरकारी समिति के सदस्य एमए गफार, राजू हिवाले, खान मोहम्मद यासर, सैयद मुजफ्फर, अरुणा लांडगे, रेखा राउत, रियाज अन्सारी का सत्कार फेरीवालों को न्याय दिलाने को लेकर शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी के हाथों किया गया। कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इब्राहिम पठाण, गुलाब पटेल, इकबाल सिंह गिल, अरुण सिरसाठ, निमेश अनील पटेल, रेखा राउत, हमीद भाई, मोईन हर्सूलकर, मुदस्सीर अन्सारी प्रमुख रुप से उपस्थित थे। गौरतलब है कि इससे पूर्व मोहसीन अहमद ने पिछले 9 सालों से हमेशा केंद्र, राज्य और महानगरपालिका से पत्रव्यवहार कर 2 हजार फेरीवालों को लॉकडाउन में 1500 रुपए, व्यवसाय कर्ज 10 हजार और उसे लौटाने पर दूबारा 20 हजार महानगरपालिका कार्यालय से मंजूर कराकर न्याय दिलाया  है।