shiv sena protest

    Loading

    औरंगाबाद: राज्य के नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व में शिवसेना (Shiv Sena) के कई विधायक (MLAs) महाराष्ट्र (Maharashtra) के बाहर हैं। शिवसेना के कई विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के नेतृत्व से बगावत करते हुए एकनाथ शिंदे का साथ देने का निर्णय लिया। इन बागी विधायकों के खिलाफ क्रांति चौक में शिवसैनिकों ने प्रदर्शन करते हुए बागी विधायकों के  खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शिवसेना जिला प्रमुख और विधायक अंबादास दानवे के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।

    शहर शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में क्रांति चौक पहुंचे। उन्होंने पार्टी के बागी विधायकों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें गद्दार कहा। शिवसैनिकों ने नारे लगाते हुए कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं। 

    औरंगाबाद के शिवसैनिक सीएम उद्धव ठाकरे के साथ: दानवे

    शिवसेना जिला प्रमुख दानवे ने कहा कि औरंगाबाद के शिवसैनिक सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हैं, यह दर्शाने के लिए आज का यह आंदोलन किया गया है। दानवे ने बताया कि जो विधायक मुख्यमंत्री ठाकरे के आदेश को दरकिनार कर बगावत करने पर आमदा है, उन विधायकों ने अपने निर्णय में जल्द बदलाव नहीं किया तो ऐसे विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में जल्द ही शिवसेना की ओर से आंदोलन किए जाएंगे। दानवे ने कहा कि जो विधायक बगावत करने के फिराग में है, उनकी इस हरकत पर उनके क्षेत्र की जनता  में उन विधायकों के खिलाफ गुस्सा है। दानवे ने बगावत किए विधायकों द्वारा हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर बगावत किए जाने के दावों को झूठा साबित करते हुए कहा कि शिवसेना ने बीजेपी से नाता तोड़कर ढाई साल हुए है। फिर आज ही इन विधायकों को हिंदुत्व क्यों याद आ रहा है। 

    बागी विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी 

    प्रदर्शन में शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आंदोलन में पूर्व मेयर नंदकुमार घोडेले, पूर्व मेयर त्रिबंक तुपे, उपजिला प्रमुख संतोष जेजुरकर, जयवंत ओक, आनंद तांदुलवाडीकर, बप्पा दलवी,  विधानसभा संगठक राजू वैद्य, शहर अध्यक्ष विश्वनाथ स्वामी, कृष्णा पाटिल डोणगांवकर,  बालू थोरात, बाबासाहेब डांगे, राजू वरकड, राजेन्द्र ठोंबरे, सुदर्शन अग्रवाल, डॉ. अण्णा शिंदे, गोपाल कुलकर्णी, अविनाश गलांडे, संजय निकम, प्रतिभा जगताप,  सुनीता आउलवार, सुनीता देव, अंजली मांडवकर, सतीश निकम, ज्ञानेश्वर डांगे, सचिन खैरे, संजय हरणे, गजानन मनगटे  आदि उपस्थित थे।