Friend murdered for not giving money to drink alcohol, two arrested

    Loading

    औरंगाबाद. शहर के सातारा पुलिस थाना (Satara Police Station) क्षेत्र  के कांचनवाडी (Kanchanwadi) में शराब पीने के लिए पैसे न देने से गुस्साएं दो मित्रों ने अपने ही मित्र की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 18 वर्षिय युवक महेश दिगंबर काकडे की हत्या करने के मामले में दो हत्यारों (Killers) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। जिनकी पहचान विकास राहाटवाड और संदिप उर्फ गुज्जर मुलेकर निवासी कांचनवाडी के रुप में की गई है।

    क्राईम ब्रांच के एसीपी रविंद्र सालुंखे  ने बताया कि 12 सितंबर की दोपहर कांचनवाडी परिसर में स्थित इमारत में मृतक महेश दिगंबर काकडे और अन्य मित्र शराब पी रहे थे। वहां मृतक महेश काकडे का मित्र विकास राहाटवार और संदिप उर्फ गुज्जर मुलेकर सभी निवासी कांचनवाडी एक स्थल पर जमा हुए। शराब के नशे में विकास राहाटवाड  ने अपने मित्र महेश काकडे से शराब पीने के लिए पैसें मांगे। महेश ने पैसे  देने से इंकार कर दिया। जिससे हत्यारे विकास रहाटवाड और  संदिप उर्फ गुज्जर मुलेकर गुस्सा हो गए। उन्होंने गुस्से में अपने मित्र महेश काकडे का सिर इमारत के स्लैब  पर पटका। उसके बाद संदिप ने महेश के सिर में ईट से वार किया, जिससे महेश काकडे की मौत हो गई। वहीं  यह झगड़ा छुड़ा रहे अन्य मित्र राहुल के सिर में भी आरोपियों ने ईंटों से कई प्रहार कर घायल कर दिया।

    इस घटना को लेकर मृतक के पिता दिगंबर दत्ता काकड ने दी शिकायत पर हत्यारे विकास राहाटवाड और संदिप उर्फ गुज्जर मुलेकर निवासी कांचनवाडी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर  दोनों हत्यारों को गिरफ्तार किया गया। यह कार्यवाही शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी मिना मकवाना, क्राईम ब्रांच एसीपी रविंद्र सालुंखे के मार्गदर्शन में क्राईम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव, एपीआई नंदकुमार भंडारे, पुलिस हवालदार किरण गावंडे, संजयसिंह राजपूत, धर्मराज गायकवाड, नितिन देशमुख ने पूरी की।