aur

Loading

छत्रपति संभाजीनगर: शहर के चिकलथाना परिसर निवासी महिला के साथ अपराधियों ने गैंग रेप (Gang Rape) कर उसकी पत्थरों से कुचलकर हत्या (Murder) करने की घटना हाल ही में शहर के एमआईडीसी चिकलथाना क्षेत्र में उजागर हुई। इस घटना से पूरा शहर सदमे में हैं। दरिदों को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग कांग्रेस (Congress) पदाधिकारियों ने महिला के पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद की। कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. कल्याण काले (Dr. Kalyan Kale) और शहर अध्यक्ष शेख यूसूफ लिडर के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. कल्याणे काले और शहर अध्यक्ष शेख यूसुफ लिडर ने चिकलथाना परिसर में स्थित पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उसके बाद डॉ. कल्याण काले ने पत्रकारों को बताया कि यह घटना काफी निदंनीय है। जिन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार कर  हत्या की, उन्हें जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।  

जल्द करेंगे पुलिस कमिश्नर से मुलाकात

डॉ. काले ने बताया कि हमने पीड़ित परिवार को बताया कि कांग्रेस पदाधिकारी शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता से मुलाकात कर तत्काल हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने के लिए यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग करेंगे। इस अवसर पर महानगरपालिका में कांग्रेस के पूर्व गुट नेता भाऊसाहब जगताप, जिला कांग्रेस कमेटी की महिला अध्यक्ष दीपाताई मिसाल, डॉ. पवन डोंगरे, अशोक डोलस, अनिस पटेल, निलेश अंबरवाडीकर, कल्याण चव्हाण, अल्ताफ पटेल, नानासाहब बकाल, रमंडवाल कांता, रणभरे रोहिदास जाधव, शुभम सालवे के अलावा सभी कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे। 

शहर के लोगों में घटना को लेकर गुस्सा

गौरतलब है कि एक पखवाड़ा पहले महिला से तीन बदमाशों ने  सामूहिक बलात्कार उसकी हत्या की थी। इस घटना से पूरा शहर में सदमे में है। शहरवासी उन दरिदों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेकर हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने को लेकर काम कर रही हैं।