Maharashtra Police official arrested in Pune for threatening hotel worker, extorting money
Representative Photo

    औरंगाबाद. पत्नि (Wife) के चरित्र पर शक कर उसके साथ मारपीट करने और उसके फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर अश्लील कमेंट (Obscene Comments) करनेवाले पति को औरंगाबाद (Aurangabad) ग्रामीण एसपी कार्यालय के साइबर थाना पुलिस (Cyber ​​Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायत कर्ता पीड़ित महिला ने 15 अगस्त को औरंगाबाद ग्रामीण एसपी कार्यालय के साइबर थाना में पति केे परिवार के साथ निकाले गए फोटो को उसके पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर अश्लील कमेंट करने की शिकायत लिखाई थी। महिला ने पुलिस  को बताया था  कि उसका पति उसके चरित्र पर शक कर उसकी पिटाई कर रहा था। जिससे त्रस्त होकर वह पिछले कुछ दिनों से अपने माता-पिता के पास रह रही है। इसी दरमियान उसके पति ने उसके परिवार के साथ निकाले हुए फोटो अश्लील कमेंट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही महिला के रिश्तेदारों को भी भेजे थे। साइबर पुलिस ने पीड़ित महिला ने दी शिकायत पर मामले की जांच कर अपराध किया था। जांच में पीड़िता के पति ने सोशल मीडिया पर अपने पत्नि के फोटो वायरल कर अश्लील कमेंट करने की जानकारी सामने आई।

    अश्लील कमेंट करने की बात कबूली

    पुलिस ने पीड़ित महिला के पति को कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर पहले उसने पुलिस को चकमा देेने का प्रयास किया। पुलिस के सख्त रवैय्या अपनाते ही आरोपी पति ने अपने पत्नि के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर अश्लील कमेंट करने की बात कबूली। आरोपी ने बताया कि मेरी पत्नि मेरे साथ रहे और वह मेरे घर वापिस लौट आया, इसलिए मैंने उसे सबक सिखाने के लिए यह जुर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया। ग्रामीण पुलिस ने जिले के नागरिकों से अपील की है कि महिला/लड़कियों को कोई इस तरह प्रताड़ित कर रहा हो तो वह तत्काल निडरता से साइबर पुलिस थाना से संपर्क करें। यह कार्यवाही औरंगाबाद ग्रामीण के एसपी निमित गोयल,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड के मार्गदर्शन में साइबर थाना के पीआई रविन्द्र निकालजे, पीएसआई प्रवीण पाटिल, हेड कांस्टेबल कैलास कामठ, संदीप वरपे, रविन्द्र लोखंडे, नितिन जाधव, योगेश मोईम, सविता जायभाय, लखन  पचोले, योगेश दारवंटे, गजानन बनसोड, मुकेश वाघ, रुपाली ढोले ने पूरी की।