उद्योग मंत्री सावंत ने एडवांटेज महाराष्ट्र एक्सपो को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया

    Loading

    औरंगाबाद : भारत के आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) के उपलक्ष्य में महाराष्ट्र (Maharashtra) के लघु उद्यमियों (Small Entrepreneurs) को नए अवसर उपलब्ध कराने और छोटे और बड़े उद्यमियों को शहर से सटे ऑरिक सिटी (Auric City) में निवेशे करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मराठवाड़ा एसोसिएशन ऑफ स्मॉल इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर (मसिआ) की ओर से एमआईडीसी शेन्द्रा में नए वर्ष के प्रथम सप्ताह में आयोजित एडवांटेज महाराष्ट्र एक्सपो (Advantage Maharashtra Expo) को राज्य सरकार की ओर से हरसंभव सहयोग का आश्वासन राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत ने दिया। 

    बता दे कि 5 से 8 जनवरी 2023 के दरमियान शहर के शेन्द्रा एमआईडीसी में मसिआ की ओर से एडवांटेज एक्सपो का आयोजन किया गया है। मसिआ की ओर से हर 4 साल बाद एक्सपो का आयोजन किया जाता है। नए वर्ष के आरंभ में आयोजित एक्सपो की जारी तैयारियों के बीच मसिआ के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को संगठन के अध्यक्ष किरण जगताप और एक्सपो के कनवेनर अभय हंचनाल के नेतृत्व में राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत से मुलाकात कर एक्सपो की तैयारियों से अवगत कराकर राज्य सरकार से एक्सपो के लिए जरुरी मदद सरकार से मांगी। 

    बैठक में इनकी रही उपस्थिति

    सामंत ने कहा कि एक्सपो की भव्यता से वे अच्छी तरह वाकिफ है। महाराष्ट्र में उद्योग क्षेत्रों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे एक्सपो समय की जरुरत बन चुके है।  बैठक में उद्योग संचालनालय के विकास आयुक्त दीपेन्द्र सिंह कुशवाह, ऑरिक सिटी के प्रबंधकीय संचालक सुरेश काकाणी, उद्योग विभाग के उपसचिव संजय दिगांवकर, अजीत घोरपडे, मसिका के राहुल मोगले, प्रसिध्दी प्रमुख अब्दुल शेख के अलवा ऑरिक के विपणन प्रमुख और प्रतिनिधि मंडल के सदस्य मौजूद थे।