जवाहर नगर पुलिस ने चोर से जब्त किए इतने लाख के गहने, पढ़ें पूरी खबर

Loading

छत्रपति संभाजीनगर : शहर के जवाहर नगर पुलिस स्टेशन (Jawahar Nagar Police Station) क्षेत्र में अस्थाई रुप से आए चालक ने महिला द्वारा कार में रखें करीब पौने तीन लाख रुपए के आभूषण (Jewellery) चुराने का मामला सामने आया है। जवाहर नगर पुलिस ने मामला दर्ज (Case Registered) कर कार चालक को अपना रौब दिखाते ही उसने कार से महिला के आभूषण चुराने की बात कबूलते हुए चुराए हुए सारे आभूषण पुलिस को सौंपे। आभूषण चुराने वाले चालक की पहचान 29 वर्षिय आकाश रमेश चव्हाण निवासी आलोक नगर बीड बाईपास के रुप में की गई है। 

जवाहर नगर पुलिस स्टेशन के पीआई व्यंकटेश केन्द्र ने बताया कि कल्याण से शहर पहुंची 36 वर्षिय अनिता चन्द्रजीत ठाकुर ने उसके आभूषण चोरी की शिकायत लिखाई थी। फिर्याद में अनिता ठाकुर ने बताया कि वह गत दिनों शहर में रहने वाले चंदेल नामक एक रिश्तेदार से मिलने कल्याण से शहर पहुंची थी। उसके बाद वह जालना में रिश्तेदार के घर आयोजित कार्यक्रम में चंदेल नामक रिश्तेदार के कार से पहुंचकर दोबारा छत्रपति संभाजीनगर पहुंची। यहां आने के बाद अनिता ने आभूषण की पर्स कार के सीटे के पिछले हिस्से में रखी। शहर में आने के बाद अनिता ठाकुर कल्याण जाने के लिए अपने रिश्तेदार चंदेल के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचने वाली थी। परंतु, चंदेल की पत्नि की तबियत खराब होने से वह नहीं पहुंच पाए। उन्होंने अपने कार पर अस्थाई रुप से कार्यरत   चालक रमेश चव्हाण को भेजा। उसने मौका का फायदा उठाकर कार में अनिता ठाकुर के पर्स से दो लाख 63 हजार के आभूषण चुरा लिया। उसके बाद चालक ने अनिता ठाकुर को रेलवे स्टेशन छोड़ा। 

पुलिस कर रही आगे की जांच 

देर रात की ट्रैन से अनिता ठाकुर छत्रपति संभाजीनगर से कल्याण पहुंची। सुबह जब उन्होंने अपने पर्स की जांच की तो उसमें से आभूषण गायब थे। उसके बाद अनिता ठाकुर की शिकायत पर जवाहर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु की। पीआई केन्द्रे ने बताया कि फिर्यादी के पति एक न्यायालय में अतिरिक्त न्यायाधीश है। इधर, जांच में पुलिस ने पाया कि कार पर कार्यरत चालक रमेश चव्हाण ने ही आभूषण चुराए। जवाहर नगर पुलिस स्टेशन के विशेष दल के पीएसआई वसंत शेलके, चन्द्रकांत पोटे, मारोती गोरे ने चालक चव्हाण को अपने कब्जे में लेकर अपना रौब दिखाते ही उसने अनिता ठाकुर के पर्स से आभूषण चुराने की बात कबूलते हुए चुराए हुए आभूषण पुलिस के हवाले किए। पुलिस ने इस मामले में चालक रमेश चव्हाण के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जवाहर नगर पुलिस कर रही है।