पत्रकार ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या की, औरंगाबाद जिले में खलबली

    Loading

    औरंगाबाद : जिले के वैजापुर तहसील के शिउर निवासी एक पत्रकार (Journalist) ने शहर के हडको कार्नर (Hudco Corner) के निकट एक रुम में अपनी प्रेमिका (Girlfriend) का गला रेत कर क्रूरता से हत्या (Murder) करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से जिले के पत्रकारों में खलबली मची है। अपनी प्रेमिका की हत्या करने वाले पत्रकार आरोपी की पहचान सौरभ लाखे के रुप में हुई है। वह शिउर गांव में एक दैनिक का पत्रकार है। अपने प्रेमिका की हत्या करने के बाद वह वाहन में प्रेमिका की लाश ले जा रहा था, तब देवगांव रंगारी पुलिस ने उसे पकड़ा। उसके बाद उसने पुलिस और पत्रकार के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि हां मैंने खुन किया है।

    पुलिस ने बताया कि शिउर निवासी सौरभ लाखे जो विवाहित था। वह पत्रकारिता के साथ-साथ गांव में व्यवसाय भी करता था। उसका पिछले कुछ सालों से घर से निकट ही रहने वाले अंकिता श्रीवास्तव नामक महिला से प्रेम संबंध स्थापित हुआ था। इस प्रेम संबंध के चलते अंकिता पिछले कुछ महीने से हत्यारे सौरभ लाखे पर विवाह के लिए दबाव बना रही थी। उधर, पत्रकार सौरभ लाखे विवाहित होने से वह अंकिता को विवाह के लिए टाल रहा था। जिसके चलते उन दोनों के बीच विवाद जारी था। मंगलवार की देर शाम दोनों औरंगाबाद पहुंचे थे। हडको कार्नर पर स्थित डी-मार्ट के निकट के एक रुम में उनका विवाद हुआ। 

    धारा 302 के तहत मामला दर्ज

    इसी विवाद में पत्रकार सौरभ ने अपनी प्रेमिका अंकिता श्रीवास्तव की गला रेतकर हत्या की। उसके बाद अपनी प्रेमिका की लाश वाहन में लेकर वह गांव की ओर निकला था। इसी दरमियान पुलिस को इस घटना की भनक लगी। जब वह अपने वाहन के साथ देवगांव रंगारी गांव पहुंचा तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार करते ही उसने पुलिस और मीडिया के एक ग्रुप में एक पोस्ट लिखकर बताया कि हां मैंने खुन किया। इस घटना के बाद जिले के पत्रकारों में खलबली मची है। उसके खिलाफ सिडको पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।