Knowledge will be used to promote industries in the state_ MLA Rohit Pawar

    Loading

    औरंगाबाद : एमएसएमई (MSME) में बड़े पैमाने पर कारोबार होता है। उद्योगों को बढ़ावा देने और जरुरी पोषक माहौल बनाने के लिए जरुरी उपाय योजनाओं के उद्यमि (Entrepreneur) सुनील कीर्दक काफी ज्ञानी है। उनके ज्ञान का उपयोग राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा। यह प्रतिपादन विधायक रोहित पवार (MLA Rohit Pawar) ने किया। 

    मसिआ के पूर्व चैयरमैन और टुल टेक टुलिंग के संचालक  सुनील कीर्दक को हाल ही में एमआईडीसी और सीकॉम की ओर से दिया जानेवाले राज्यस्तरीय ललित दोशी ममोरियल प्रथम पुरस्कार प्राप्त होने के उपलक्ष्य में उनका औरंगाबाद के उद्योजक मित्रमंडल की ओर से सत्कार किया गया। कार्यक्रम में एनसीपी के युवा नेता और विधायक रोहित पवार के हाथों सुनील कीर्दक को सम्मानित किया गया। उसके बाद अपने विचार में रोहित पवार ने यह बात कहीं।  मंच पर विधायक सतीश चव्हाण, नैच्युरल शुगर मिल के एमडी बीबी ठोंबरे के अलावा कई नामचीन उद्योजक उपस्थित थे। सत्कार समारोह शहर के पंचसीतारा होटल रामा इंटरनेशनल में संपन्न हुआ। अपने विचार में विधायक रोहित पवार ने बताया कि उद्यमि सुनील कीर्दक से मेरी डेढ़ साल पूर्व पहचान हुई। कीदर्क से जब भी मुलाकात हुई, उन्होंने उद्योग क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए किए जानेवाले विविध उपाययोजनाओं से मुझे अवगत कराया। उनसे मुझे कई ज्ञान मिला। उस ज्ञान का फायदा मैं राज्य में उद्योग क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए जरुर करुंगा। 

    कीर्दक को मिला कड़े परिश्रम का फल 

    नेच्युरल शुगर मिल के एमडी बीबी ठोंबरे ने उद्यमि सुनील कीर्दक को मिले पुरस्कार पर उनके मेहनत और कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे अपने उद्योग को बढ़ावा देने के लिए दिन रात परिश्रम करते है। उद्यमि होने के लिए कड़े परिश्रम की जरुरत है। कीर्दक ने कामयाब उद्यमि बनने के लिए कड़े परिश्रम किए। जिसके चलते वे आज यहां तक पहुंचे।  इस अवसर पर सत्कार मूर्ति सुनील कीर्दक ने मित्रों द्वारा आयोजित सत्कार समारोह पर उनका आभार मानते हुए अपने सफल जीवन पर विस्तृत प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि ज्ञान, विश्वास और आधार पर हर व्यक्ति अपना जीवन कामयाब बना सकता है। पैसों को बाजू रखकर दिया हुआ शब्द पूरा किया तो हर व्यक्ति विश्व जीत सकता है।  कार्यक्रम में मसिआ के पूर्व अध्यक्ष भारत मोतिंगे, वर्तमान अध्यक्ष नारायण पवार, उपाध्यक्ष किरण जगताप, अनिल पाटिल, सचिव गजानन देशमुख, सहसचिव राजेन्द्र चौधरी, प्रसिध्दी प्रमुख राहुल मोगले, सह प्रसिध्दी प्रमुख सुरेश खिल्लारे, उद्योग संवाद के संपादक श्रीराम शिंदे, मसिआ के सदस्य संजय काकडे, सलिल पेंडसे, उद्योमि श्रीधर नवघरे सहित बड़ी संख्या में शहर के उद्योजक उपस्थित थे।