महाराष्ट्र: औरंगाबाद में प्रिंसिपल निकला चोर, कॉलेज से चुराए 10 लाख रुपए फिर जो किया..

    Loading

    महाराष्ट्र: आये दिन महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। आपको बता दें कि ऐसे में अब औरंगाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कसर आपने चोर को चोरी करते हुए देखा होगा या फिर ऐसी खबरों के बारे में सुना होगा लेकिन औरंगाबाद में जो हुआ वह बेहद चौंकाने वाला था। ज्ञान का मंदिर चलाने वाले शिक्षक और प्राचार्य इन्हे बहुत माना जाता है, लेकिन औरंगाबाद के श्री साई इंजीनियरिंग कॉलेज में प्राचार्य  ने जो किया है वह बेहद हैरान करने वाला है। दरअसल इस कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा दस लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है… 

    जानें पूरा मामला 

    इस पूरी घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें से तीन लाख रुपये प्रिंसिपल ने ऑनलाइन जुए में लगाए। इतना ही नहीं बल्कि इन्ही चोरी के पैसे से प्राचार्य ने घर पर भी दिवाली मनाई । क्राइम ब्रांच को शक हुआ तो प्रिंसिपल को पुलिस ने अंबेडकर चौक पर 5 लाख 18 हजार रुपए लेकर फरार होते हुए पकड़ लिया ।

    इस पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार प्रिंसिपल का नाम नीलेश नामदेव आरके है। क्राइम ब्रांच ने प्रिंसिपल के कब्जे से पुलिस ने 5 लाख 18 हजार कैश जब्त कर एमआईडीसी सिडको पुलिस को सौंप दिया है। इस घटना से शहर में खासा हड़कंप मच गया है।