महाराष्ट्र: छत्रपति संभाजीनगर एयरपोर्ट को ‘बम’ से उड़ाने की धमकी, गिरफ्तार शख्स ने किया बड़ा खुलासा

Loading

महाराष्ट्र: आये दिन महाराष्ट्र में नामी व्यक्तियों को बेम से उड़ाने की, जान से मारने की धमकी मिल रही है। ऐसे में अब हाल ही में धमकी की एक और खबर सामने आई है। जी हां दरअसल छत्रपति संभाजीनगर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पत्नी से झगड़े पर एक शख्स ने एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है, इसके बाद जो हुआ… आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

एयरपोर्ट को ‘बम’ से उड़ाने की धमकी

यह धमकी भरा कॉल कंट्रोल रूम पर आने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बता दें कि आखिरकार पुलिस ने फोन करने वाले को हिरासत में ले लिया है। मांगिर बाबा के मेले में जाते वक्त कार में सवार चारों लोग चर्चा कर रहे थे कि कल एयरपोर्ट पर बम से हमला  करेंगे और ऐसे में परसों उस व्यक्ति ने कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। इससे कुछ देर के लिए पुलिस की हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा माजरा?

इस डराने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि मांगिर बाबा के मेले में जाते समय कार में सवार चार लोग चर्चा कर रहे थे कि कल और परसों एयरपोर्ट पर बम विस्फोट करेंगे। एक व्यक्ति ने फोन कर इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इससे पुलिस को भगदड़ मच गई। एमआईडीसी सिडको पुलिस के साथ बीडीडीएस, एटीएस की एक टीम एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई, लेकिन मौके की जांच करने पर साफ हो गया कि वहां कुछ भी नहीं है।

धमकी देने वाले का खुलासा… 

आपको बता दें कि  अब इस घटना में पुलिस ने फोन करने वाले की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां आपको जानकर हैरानी छपेगी कि उसने कहा है कि पत्नी से झगड़े के चलते उसने पुलिस कंट्रोल रूम को ऐसा कॉल किया था। फ़िलहाल शख्स पुलिस के हिरासत में है।