NABH approves CSSMS Ayurveda Hospital, poor patients will benefit

    Loading

    औरंगाबाद : शहर के  (Kanchanwadi) में स्थित छत्रपति शाहू महाराज शिक्षण संस्था (Chhatrapati Shahu Maharaj Educational Institution) संचलित आयुर्वेद हॉस्पिटल और महाविद्यालय को प्रतिष्ठा के समझे जानेवाले  नेशनल एक्रीडिटेशन बोर्ड ऑफ हॉस्पिटल एंड हेल्थ केयर (National Accreditation Board of Hospital) प्रोवाइडर की अधिस्वीकृति प्राप्त हुई है। हॉस्पिटल (Hospital) के भरोसेमंद सेवा को मिली यह एक स्वीकृति है। भविष्य में अधिक से अधिक बेहतर सुविधा देने के लिए हम कटिबध्द होने का विश्वास संस्था के सचिव पदमाकर मुले और अध्यक्ष (President) रणजीत मुले (Ranjit Mule) ने यहां जताया।

    इस अधिस्वीकृति के चलते हॉस्पिटल की ओर से  दी जानेवाली गुणवत्ता पूर्ण और  भरोसेमंद मरीजों की सेवा पर एक मुहर लगी है। आगामी काल में मरीजों को बेहतर सेवाएं देने का हमारा प्रयास रहेगा। यह दावा संस्था के प्रशासकीय अधिकारी डॉ. श्रीकांत देशमुख ने किया। आयुर्वेद हॉस्पिटल के एनएबीएच अधिस्वीकृति के चलते गरीब मरीजों को और अधिक फायदा होगा। अधिस्वीकृति के चलते सभी की जिम्मेदारी बढ़ी है।

    इस जिम्मेदारी को हम सब मिलकर पूरा करेंगे। यह विश्वास भी डॉ. श्रीकांत देशमुख ने जताया। अस्पताल की ओर से  दी जानेवाले स्वास्थ्य सुविधाएं, सेवा, इलाज इन सभी बातों पर विशेष लक्ष्य केंद्रित कर इस तरह की अधिस्वीकृति मान्यता एनएबीएच की ओर से दी जाती है। अधिस्वीकृति प्राप्त करने की प्रक्रिया में संस्था के अध्यक्ष रणजीत मुले, पदमाकर मुले, डॉ. श्रीकांत देशमुख के अलावा अस्पताल में कार्यरत सभी डॉक्टर, अधिकारी और कर्मचारियों ने विशेष योगदान दिया है।