NDPS स्पेशल ऑपरेशन सेल ने की बड़ी कार्रवाई, नशे के गोलियां बेचने वालों को किया गिरफ्तार

    Loading

    औरंगाबाद : शहर में पिछले कुछ सालों से नशे (Drugs) के गोलियां (Pills) अवैध रुप से बेचने का धंधा अपने चरम सीमा पर है। पुलिस के लाख कोशिशें के बावजूद शहर में नशे का अवैध कारोबार (Illegal Business) बड़े पैमाने पर जारी है। इसी दरमियान पुलिस आयुक्तालय के एनडीपीएस स्पेशल ऑपरेशन सेल (NDPS Special Operation Cell) की टीम ने आमखास मैदान (Amkhas Ground) पर छापा (Raid) मारकर अवैध रुप से नशे के गोलियां बेचने वाले टोली का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है।

    पुलिस ने इस गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार कर उनसे 133 नशे की गोलियां, एक चीलम, दो बाइक, तीन मोबाइल सहित 1 लाख 65 हजार रुपए का माल जब्त किया। 

    1 लाख 65 हजार रुपए का माल जब्त किया गया 

    क्राइम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव ने बताया कि एनडीपीएस के एपीआई सैयद मोहसीन अली को सूचना मिली कि आमखास मैदान परिसर में कुछ युवक अवैध रुप से नशे की गोलियां बेचने का कारोबार कर रहे है। इसी जानकारी पर एपीआई सैयद मोहसीन अली और उनकी टीम ने आमखास मैदान परिसर में छापा मारा। तब 22 वर्षीय महेन्द्र उर्फ पेंडी गौतम काले निवासी टाउन हॉल परिसर, 24 वर्षीय सोहेल खान खलील खान निवासी आसेफिया कालोनी, 27 वर्षीय सददाम मुराद शेख निवासी आसेफिया कालोनी, 19 वर्षीय निखिल संजय चौथमल निवासी जयभीम नगर टाउन हॉल अवैध नशे की गोलियां बेचते हुए पाए गए। पुलिस को देखते ही नशे की गोलियां अवैध कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्य फरार होने के फिराग में थे। पुलिस ने उन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनसे 133 नशे की गोलियां, एक चीलम, दो बाइक, तीन मोबाइल ऐसा करीब 1 लाख 65 हजार रुपए का माल जब्त किया। 

    बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज 

    एपीआई सैयद मोहसीन अली ने बताया कि इस गैंग के सदस्य अवैध रुप से डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के बिना और किसी प्रकार का दवाईयां बेचने का लाइसेंस न होते हुए नशे के गोलियां बेच रहे थे। इन सभी अभियुक्तों के खिलाफ बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी अपर्णा गिते, एसीपी ढुमे, क्राइम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव के मार्गदर्शन में एनडीपीएस के एपीआई सैयद मोहसीन अली, एएसआई नंदकुमार भंडारे, सैयद शकील, प्रकाश गायकवाड, आनंद वाहुल, धर्मराज गायकवाड, महिला पुलिस अधिकारी प्राजक्ता वाघमारे, चालक डीएस दुभलकर, औषधी निरीक्षक मरेवाड ने पूरी की।