विधायक संजय सिरसाठ के इस बयान पर विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने कहा कि ‘मैं आप जैसा गद्दार नहीं होने वाला हूं’

Loading

छत्रपति संभाजीनगर : उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की शिवसेना से राज्य के विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता बने अंबादास दानवे (Ambadas Danve) पार्टी में उकसा गए है। ऐसे में वे शिंदे गुट के संपर्क में है। दानवे शिंदे गुट में आने के लिए मेरे से संपर्क बनाए हुए है। यह दावा छत्रपति संभाजीनगर पूर्व के शिंदे गुट के विधायक संजय सिरसाठ (MLA Sanjay Sirsath) ने किया। उनके इस दावे से उद्धव ठाकरे की शिवसेना में खलबली मची हुई है। उधर, दानवे से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि विधायक सिरसाठ ने क्या कहा मुझे पता नहीं। उन्होंने सिरसाठ पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं तुम जैसा गद्दार नहीं बनुंगा। दानवे का यह जवाब विधायक सिरसाठ के दावे को खोखला कर गया है। 

विधायक सिरसाठ ने शिवसेना द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में संबोधित करते हुए कहा कि विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे मेरे संपर्क में है।  ऐसे में कभी भी कुछ भी हो सकता। नवभारत डिजिटल से बातचीत करते हुए भी विधायक सिरसाठ ने कहा कि हां दानवे मेरे अलावा शिंदे गुट के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क में है। बहुत सारे उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता शिंदे गुट में आ रहे है। ऐसे में दानवे भी आ सकते। यह दावा सिरसाठ ने यह बताने का प्रयास किया कि दानवे मेरे संपर्क में है। जिससे वे कभी भी शिंदे गुट में आ सकते। सिरसाठ ने साफ किया था कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना की नेता सुषमा अंधारे की मनमानी से अंबादास दानवे काफी खफा है। ऐसे में वे उद्धव ठाकरे की शिवसेना में बेचैन है। सिरसाठ ने रविवार को मालेगांव में आयोजित उद्धव ठाकरे की सभा में उर्दू में लगाए बैनरों पर भी चूटकी लेते हुए कहा कि सभा को लेकर जो बैनर लगाए गए, उस पर जनाब उद्धव ठाकरे लिखा गया है। अब उद्धव ठाकरे हिंदुत्व पर कैसे बोलेंगे? यह सवाल सिरसाठ ने शिवसेना के आयोजित सम्मेलन में उपस्थित किया। 

मैं आप जैसा गद्दार नहीं बनुंगा 

विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे से विधायक सिरसाठ द्वारा किए दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं आप जैसा गद्दार नहीं बनुंगा। उनसे संपर्क करने का कोई विषय ही नहीं है। दानवे के इस बयान से यह साफ हो चुका है कि दानवे किसी प्रकार से शिंदे गुट के संपर्क में नहीं हो सकते। इधर विधायक सिरसाठ बार-बार यह दावा कर रहे है कि उद्धव ठाकरे गुट के कई नेता और विधायक हमारे संपर्क में है। परंतु कौन से विधायक संपर्क में है, यह बात खुलकर सामने नहीं आ रही है। परंतु रविवार को शहर में संपन्न हुए शिवसेना के सम्मेलन में विधायक सिरसाठ ने राज्य विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे उनके संपर्क में होने का दावा किया है।