Petrol-Diesel Price
File Pic

    औरंगाबाद. शहर में कोरोना महामारी के बढ़ते कहर को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा सभी तरह के प्रयास जारी है। प्रशासन के कामकाज को मदद करने के लिए पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (Petroleum Dealers Association) ने पहल की है। कोरोना (Corona) को लेकर सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन करनेवालों को ही पेट्रोल (Petrol)और डीजल (Diesel) देने का निर्णय लिया है। यह जानकारी एसोसिएशन के सचिव अखिल अब्बास (Akhil Abbas) ने दी।

    उन्होंने बताया कि पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से पेट्रोल पंप धारकों को दिए हुए निर्देशानुसार मास्क न पहननेवाले वाहन धारकों को  पेट्रोल-डीजल नहीं दिया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार के दौरान सुबह 5 से रात 8 बजे के दरमियान पेट्रोल मिलेगा। इसके अलवा पेट्रोल नहीं मिलेगा। साथ ही हर  शनिवार और रविवार को शहर में जारी लॉकडाउन के दौरान जरुरी सेवाओं को ही पेट्रोल और डीजल दिया जाएगा। 

    … तो नहीं दिया जाएगा ईंधन

    अब्बास ने वाहन धारकों से अपील करते हुए कहा कि वे हर दिन शाम 7 बजे से पहले ही अपने वाहनों में ईंधन भरा लें। रात 8 बजे नाइट कर्फ्यू जारी होने के बाद वाहन धारकों को पेट्रोल पंप धारकों द्वारा ईंधन नहीं दिया जाएगा। नाइट कर्फ्यू का समय शुरु होने के बाद शहर और जिले के पेट्रोल पंपों पर भीड़ न करें। कोरोना के खिलाफ लड़ना हम सबकी जिम्मेदारी है। हम सब मिलकर इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे तो हम इस महामारी पर ब्रेक लगा पाएंगे।