Representatives of Aurangabad gave a unique gift to Amitabh Bachchan on his birthday

    औरंगाबाद : बीते शुक्रवार को केबीसी के विशेष कार्यक्रम में पहलीबार औरंगाबाद नगरी के माहेश्वरी समाज के प्रतिनिधियों ने सम्मिलित होकर कौन बनेगा करोड़पति के उद्घोषक महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मुलाकात की है।  

    इस कार्यक्रम में औरंगाबाद से महाराष्ट्र प्रदेश माहेश्वरी सभा के सहमंत्री संजय प्रेमराज मंत्री, वर्षा मंत्री, पुणे से अमित मुंदडा, रेश्मा मुंदडा, शेवगांव से संदीप धूत, स्नेहा धूत उपस्थित थे। 

    माहेश्वरी  समाज प्रतिनिधी ने अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिवस पर उन्हें  शुभकामनाएं  दी और ग्रिटींग कार्ड भी सौंपा। साथ ही कार्यक्रम के अंतिम क्षण में जब अमिताभ बच्चन सभी दर्शकों के साथ फोटो खिंचवा रहे थे की, तब सभी जनता के समक्ष अमिताभ से संजय मंत्री ने उनके जन्मदिन की शुभकामना का संदेश सुनाया। संजय मंत्री ने बताया की बड़ा ही अद्भुत और अविस्मरणीय अनुभव रहा अमिताभ बच्चन से मिलने का पुरे 4 घंटे उनकी शुटींग देखने का, उनके समक्ष उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का और उनके साथ फोटो खिचवांने का। सदी के महानायक होने पर भी इतनी विनम्रता, इतनी सादगी और सरलता प्रथमत: किसी अभिनेता में देखने का अवसर प्राप्त हुआ। 

    इस उपलब्धी के लिए उन्होनें अखिल भारत वर्षिय माहेश्वरी युवा संगठन और उनके पदाधिकारी शरद सोनी, सत्यनारायण चांडक, नंदाजी माहेश्वरी  और  अमिताभ के जन्मदिवस की सुंदर शुभकामना रचेता रेखा राठी का विशेष आभार माना। उपरोक्त ऐपिसोड में हॅाट सीट पर जलगांव की भाग्यश्री तायडे थी जिन्होनें अच्छा प्रदर्शन करते हुऐ रू. 12.5 लाख  की राशी हासिल किया।