औरंगाबाद में दीपावली पर शिवसेना की ओर से पचास हजार घरों पर केसरिया झंडे लहराए जाएंगे

    Loading

    औरंगाबाद: शिवसेना (Shiv Sena) के औरंगाबाद (Aurangabad) की इकाई की ओर से लगातार विभिन्न उपक्रमों पर अमली जामा पहना रहा है। इस पहल के तहत दिवाली (Diwali) के अवसर पर एक अभिनव उपक्रमों का आयोजन किया गया है। इसमे औरंगाबाद ‘झंडा दिवाली अभियान’ चलाया जाएगा। इस उपक्रम के तहत पचास हजार घरों पर केसरिया झंडे लहराएं जाएंगे। यह उपक्रम का आयोजन एक, दो और तीन नवंबर को होगा। यह जानकारी शिवसेना जिला प्रमुख और विधायक अंबादास दानवे (MLA Ambadas Danve), विधायक संजय शिरसाट (MLA Sanjay Shirsat), विधायक प्रदीप जयस्वाल (MLA Pradeep Jaiswal), पूर्व मेर नंदकुमार घोडेले आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

    चार नवंबर को दीपावली की सुबह सरकारी अस्पताल घाटी में मरीजों के रिश्तदारों के लिए अभ्यंग स्नान का आयोजन किया गया है। शिवसेना की ओर से इस अवसर पर गर्म पानी, साबुन और अन्य जरुरी सामग्री मरीजों के रिश्तदारों को उपलब्ध कराई जाएगी। 5 नवंबर को शिवसेना की ओर से कई स्थानों पर आकाश दियों के तर्ज पर विकास दीप लगाए जाएंगे। जिसमें शहर के चौराहे-चौराहे पर औरंगाबाद में हो रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी देने वाले बोर्ड लगाए जाएंगे। इस उपक्रम में शहर के 200 स्थानों पर विकास दीप लगाए जाएंगे। 

    विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

    6 और 7 नवंबर को महिला आघाडी की ओर से भाऊ बीज का त्योहार मनाया जाएगा। उसमें प्रमुख रुप से कोरोना योध्दाओं के साथ उनके मेडिकल कॉलेज को भेंट वस्तु दिए जाएंगे। उसके बाद 7 नवंबर को औरंगाबाद शहर के 33 श्मशानभूमि में कोरोना काल में अविरत सेवा देनेवाले श्मशान जोगी और उनके परिवार के साथ भाऊ बीज मनाकर उन्हें गिफ्ट के अलावा कपडे उपहार में दिए जाएंगे। उसी दिन बीड बाईपास पटाखा मार्केट, टीवी सेंटर के छत्रपति संभाजी महाराज मैदान, नारलीबाग, पावन गणपति मंदिर इन स्थानों पर स्कूली छात्रों को प्रेरणादायी साबित होनेवाली भवन किले बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 14 नवंबर को तापडिया नाटय मंदिर में मैं सावरकर बोल रहा हूं, नामक नाटक का आयोजन किया गया है। प्रेस वार्ता में शिवसेना उपजिला प्रमुख संतोष जेजुरकर, राजू राठोड, अशोक शिंदे, शहर प्रमुख विजय वाघचौरे, बालासाहब थोरात, विश्वनाथ स्वामी, बाबासाहब डांगे, विधानसभा संगठक राजू वैद्य, पूर्व सभागृह नेता विकास जैन, तहसील प्रमुख राजू वरकर, केतन काजे, महिला आघाडी संपर्क संगठक सुनीता आउलवार, जिला संगठक प्रतिभा जगताप आदि उपस्थित थे।