sanjay-shirsat-reaction-on-maharashtra-government-cabinet-expansion

    Loading

    औरंगाबाद: एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के नेतृत्व में बनी सरकार को 6 महीने पूरे हो गए है। इन 6 महीनों में सिर्फ 1 बार ही मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion) हुआ। बार-बार मंत्री मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार की बातें की गई। लेकिन, ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अब राज्य के मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख सामने आ गई है। शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट (Sanjay Shirsat) ने राज्य मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख बताई है। 

    संजय शिरसाट (Sanjay Shirsat) ने मीडिया से बात करते हुए मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख बताई है। अब राज्य में मंत्रिमंडल का विस्तार होना आवश्यक है। मंत्रिमंडल का विस्तार 20 जनवरी से 22 जनवरी तक किया जाएगा। 15 जनवरी तक तकनीकी दिक्कतों को दूर कर लिया जाएगा। संजय शिरसाट ने कहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तार 20 से 22 तारीख के बीच हो सकता है।

    इस दौरान उन्होंने ठाकरे गुट की शिवसेना की भी आलोचना की। शिवसेना अगले 8 से 10 दिनों में खाली हो जाएगी।  शिरसाट  ने यह भी दावा किया कि शिवसेना के शेष विधायक 8 से 10 दिनों में शिंदे गुट में शामिल हो जाएंगे। शिवसेना में जो कुछ भी चल रहा है, इस वजह से पार्टी जल्द ही खत्म हो जाएगी।  उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की है कि भविष्य में उद्धव ठाकरे को चुनाव लड़ने या न लड़ने के सवाल का सामना करना पड़ेगा।

    उन्होंने आगे कहा, हमारा विद्रोह हुआ था। मैंने तब प्रतिक्रिया दी। उद्धव ठाकरे को गुमराह करने वाले लोग हैं, इसलिए शिवसेना खत्म हो रही है। यह आज भी जारी है। कौन क्या बात कर रहा है? उन्हें पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।  ये लोग कौन हैं? क्या उन्होंने ग्राउंड लेवल पर काम किया है? क्या उन्हें कभी ग्राउंड लेवल की जानकारी मिली? शिवसेना खत्म होने के कगार पर है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं।