accident
File Photo

    Loading

    औरंगाबाद : जिले के सिल्लोड तहसील के मोढा फाटे (Modha Phate) पर गुरुवार (Thursday) के तडके बंद पड़े ट्रैक्टर (Tractor) से पिकअप टेम्पो जा टकराया। इस हादसे में घाटशेन्द्रा से विवाह में शामिल होकर मंगरुल की ओर लौट रहे परिवार पर दु:ख का पहाड़ टूटा। हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई। टेम्पो में सवार 14 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद के सरकारी घाटी अस्पताल और सिल्लोड के सरकारी अस्पताल में भरती कराया गया है। 

    पुलिस के आला अधिकारी ने enavabharat.com को दूरभाष पर बताया कि मंगरुल के शिवराम मुकुंदा खेलवने का बुधवार शाम घाटशेन्द्रा गांव में विवाह संपन्न हुआ। विवाह के बाद खेलवने परिवार के सदस्य टेम्पो क्रमांक MH 20 CT 2981 अपने मंगरुल गांव लौट रहे थे। तड़के करीब 2 बजे पिक अप टेम्पो मोढा फाटे पर पहुंचने पर उसके चालक को नींद आने से वह नियंत्रणा खो बैैठा। नियंत्रण खोने से रास्ते के किनारे खड़े बिना क्रमांक के ट्रैक्टर से जा टकराया। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद टेम्पो के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसे में घटनास्थल पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। 

    इन लोगों ने गंवाई जान 

    हादसे में 60 वर्षिय जिजाबाई गणपत खेलवने, 42 वर्षिय संजय खेलवने, 35 वर्षिय संगीता रतन खेलवने, 45 वर्षिय लक्ष्मीबाई अशोक खेलवने, 52 वर्षिय अशोक संपत खेलवने, 40 वर्षिय रंजनाबाई संजय खेलवने सभी निवासी मंगरुल ग्राम ने जान गंवाई। इनके अलावा दुर्घटना में कासाबाई खेलवने, अजिनाथ खेलवने, आकाशा बोर्ड, ऋषिकेश आरके, संतोष खेलवने, धुलाबाई नारायण बोर्डे, दुगाबाई खेलवने, सुलोचना खेलवने, गणेश बोर्डेे गंभीर रुप से घायल हुए। जिन्हें औरंगाबाद के सरकारी घाटी अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया गया है। जबकि, मामूली रुप से घायल सार्थक खेलवने, ओमकार खेलवने, कलाबाई मसके, सुभाष खेलवने, सुरेश खेलवनेे को सिल्लोड के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया गया है। उधर, घटना की जानकारी सिल्लोड थाना के पुलिस को मिलते ही पीआई सीताराम म्हैत्रे, फौजदार विकास आढे, लक्ष्मण कीर्तने, अनंज जोशी और कर्मचारियों ने घटनास्थल पहुंचकर  घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद मंगरुल गांव में मातम छाया है।