साइबर पुलिस की तत्परता से मिली महिला का महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरा पर्स

    Loading

    औरंगाबाद : शहर की अनुराधा जालनावाला (Anuradha Jalnawala) नामक महिला किसी काम से अपने भाई के साथ दुपहिया वाहन पर सवार होकर उस्मानपुरा इलाके से गुजर रही थी। तभी उक्त महिला की पर्स (Purse) गुम हुई थी। पर्स में कई सारे महत्वपूर्ण दस्तावेजों (Documents) के अलावा दो मोबाइल और कैश रकम थी। पर्स गुम होने के बाद अनुराधा काफी परेशान थी। परंतु, शहर के साइबर पुलिस (Cyber Police) ने तत्काल से तत्परता दिखाते हुए उक्त महिला की पर्स ढूंढकर दी। इस पर महिला ने साइबर पुलिस का आभार माना। 

    साइबर पुलिस पीआई गौतम पातारे ने बताया कि अनुराधा जालनावाला जब उस्मानपुरा इलाके से गुजर रही थी। तब उनकी पर्स गुम हुई थी। यह जानकारी अनुराधा को पता चलने पर उसने पहले आस-पास इलाके में पर्स को काफी ढूंढा। पर्स में महत्वपूर्ण दस्तावेजों के अलावा बड़ी राशि भी थी। इस घटना से घबराई अनुराधा ने पहले सीपी कार्यालय पहुंचकर सीसीटीवी के माध्यम से पर्स ढूंढने का प्रयास किया। 

    बंगले के गार्ड को मिला पर्स

    परंतु, वहां उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। उसके बाद अनुराधा साइबर पुलिस स्टेशन पहुंची। वहां कार्यरत पुलिस कर्मचारी सुशांत शेलके और राम काकडे ने अनुराधा जालनावाला की पर्स ढूंढने के लिए एडी चोटी का जोर लगाया। जिसमें उन्हें सफलता हाथ लगी। पुलिस कर्मचारी सुशांत शेलके ने बताया कि हमने उस्मानपुरा पहुंचकर आस-पास के दुकानादारों से चर्चा की। तब हमें जानकारी मिली कि एक मिठाई के दुकान के सामने स्थित बंगले के गार्ड को एक पर्स मिली है। उस गार्ड से पूछताछ करने पर उसने अनुराधा की पर्स मिलने की जानकारी देकर वह लौटा दी। बैग पाकर अनुराधा जालनवाला काफी प्रसन्न हुई और उसने साइबर पुलिस का आभार माना।