There was a discussion between the officials of Shiv Sena and the officials of HDFC Insurance Company regarding the loss of crops.

    Loading

    औरंगाबाद. शहर सहित जिले भर में  बीते सप्ताह हुई भारी बारिश (Heavy Rains) के चलते बड़े पैमाने पर फसलों (Crops) का नुकसान हुआ है। ऐसे में बीमा कंपनियों ने बरसात से हुए किसानों के नुकसान के पंचनामें तत्काल करने की मांग करते हुए शिवसेना (Shiv Sena) पदाधिकारियों ने पार्टी के जिलाध्यक्ष (District President) एवं विधायक अंबादास दानवे (Ambadas Danve) के नेतृत्व में एचडीएफसी बीमा कंपनी (HDFC Insurance Company) के अधिकारियों से सोमवार को मुलाकात की।

    इस भेंट में बीमा कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि नुकसान के पंचनामें करने के लिए जिले भर में 150 प्रतिनिधियों की नियुक्ति की गई है। साथ ही ऑफ लाईन जानकारी स्वीकारने के लिए तहसील निहाय प्रतिनिधि भी नियुक्त किए गए  है। मक्का के लिए तत्काल 25 प्रतिशत  बीमा जिले के 1 लाख 69 हजार 164 किसानों को मंजूर किए जाने की जानकारी भी बीमा कंपनियों के अधिकारियों ने दी। मुंग और उड़द फसलों का बीमा भी तत्काल मंजूर करने की मांग शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे ने एचडीएफसी बीमा कंपनी के अधिकारियोंं से की। इस अवसर पर पार्टी के खुलदाबाद तहसील प्रमुख राजू वरकड, उपतहसील प्रमुख अनिल चव्हाण, विभाग प्रमुख नंदु जाधव, प्रकाश मतसागर आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

    गौरतलब है कि बीते मंगलवार की शाम शहर सहित जिले भर में आसमान फटने से भी अधिक बारिश हुई। करीब दो घंटे चली भारी बारिश के चलते जिले भर में बड़े पैमाने पर फसलोंं का नुकसान हुआ। अधिक बरसात से मुंग, उड़द  के अलावा हजारों एकड़ में फसलें पूरी तरह तबाह हो गई है। मंगलवार से पूर्व जिले में लगातार जारी बारिश से फसलों का नुकसान जारी है। जिससे किसानों की निंद हराम होगई है। ऐसे में किसानों को राहत पहुंचाने के लिए शिवसेना पदाधिकारी बीमा कंपनियोंं से किसानों को  तत्काल मदद पहुंचाने में जूटे हुए है।