Vaccination of children started in Aurangabad
File Photo

    Loading

    औरंगाबाद : कोरोना (Corona) की तीसरी लहर (Third Wave) समाप्त होने के बावजूद चौथी लहर आने की आशंका के बीच टीकाकरण मुहिम पूरी तरह कामयाब करना जरुरी है। कोरोना की चौथी लहर (Fourth Wave) से सुरक्षित रहने के लिए नागरिकों ने तत्काल कोरोना प्रतिबंधक टीका लेकर 100 प्रतिशत टीकाकरण मुहिम कामयाब करने  की अपील महानगरपालिका प्रशासक (Municipal Administrator) आस्तिक कुमार पांडेय (Aastik Kumar Pandey) ने की।

    महानगरपालिका के प्रियदर्शिनी विद्यालय मयुरबन कॉलोनी में 12 से 14 साल के उम्र के लड़के – लड़कियों के लिए टीकाकरण मुहिम बुधवार को महानगरपालिका कमिश्नर आस्तिक कुमार पांडेय के प्रमुख उपस्थिति में आरंभ की गई। मुहिम के शुभारंभ के बाद अपने विचार में पांडेय ने यह बात कही। इस अवसर पर महानगरपालिका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. पारस मंडलेचा, शिक्षा अधिकारी रामनाथ थोरे, सांस्कृतिक अधिकारी संजीव सोनार प्रमुख रुप से उपस्थित थे। अपने विचार में आस्तिक पांडेय ने आगे कहा कि 12 से 14 साल के लड़के-लड़कियोंं के लिए आज से टीकाकरण मुहिम आरंभ की गई है।

    महानगरपालिका और  निजी संस्था में शिक्षा हासिल कर रहे 12 से 14 साल के  सभी बच्चों को टीके लगाए जाएंगे। टीकाकरण मुहिम के लिए नागरिकों का सहयोग जरुरी है। शहर में कोरोना टीके  बड़ी संख्या में उपलब्ध है। इसलिए टीकाकरण मुहिम 100 प्रतिशत सफल बनाने की अपील महानगरपालिका प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय ने शहरवासियों से की। उन्होंने दावा किया  कि शहर में बड़े पैमाने पर टीकाकरण मुहिम सफल होने से ही औरंगाबाद महानगरपालिका प्रशासन कोरोना की दूसरी तथा तिसरी लहर पर जल्द काबू पाने में कामयाब रहा। टीकाकरण मुहिम को सफल बनाने के लिए नागरिकों का बड़े पैमाने पर सहयोग मिला। कार्यक्रम का संचालन तेजस्विनी देसले ने किया। आभार प्रदर्शन शशिकांत उबाले ने माना।