गावती पिस्तौल से डर दिखाकर पंजाब के व्यापारी को लूटनेवाले शातिर अपराधी गिरफ्तार

    Loading

    औरंगाबाद : शहर के मुख्य बस स्थानक के निकट स्थित जनता लॉज (Janta Lodge) में ठहरे पंजाब (Punjab) के कपड़ा व्यापारी (Cloth Merchant) को गावती पिस्तौल (Gawati Pistol) से डरा धमकाकर उससे हजारों रुपए का माल लूटने वाले शातिर अपराधियोंं (Criminals) को क्रांति चौक पुलिस (Kranti Chowk Police) ने गिरफ्तार (Arrested) करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शेख नजीर शेख शफिक और मोहम्मद ओमर मोहम्मद सलीम के रुप में की गई है। 

    क्रांति चौक पुलिस स्टेशन के पीआई डॉ. गणपत दराडे ने बताया कि पंजाब के गुरुदासपुर का कपड़ा व्यापारी 37 वर्षिय विशाल विजय कुमार भाटिया मुख्य बस स्टैंड से निकट जनता लॉज में ठहरा हुआ है। बुधवार की देर रात लूटरे शेख नजीर शेख शफिक और मोहममद ओमर मोहम्मद सलीम मुंह पर कपड़ा बांधकर जनता लॉज पर पहुंचे। उन्होंने विजय भाटिया के रुम को खटखटाया। जैसे ही विजय भाटिया ने दरवाजा खोला तब शातिर अपराधी शेख नजीर शेख शफिक निवासी आसेफिया कालोनी और मोहम्मद आमेर मोहम्मद सलीम निवासी कासंबरी दरगाह पडेगांव ने उसे गावती पिस्तौल से डरा धमकाकर उसके कमरे में प्रवेश कर हजारों रुपए का माल लूटा और चलते बने। इन बदमाशों से विजय के हाथ चांदी की अंगूठियां, रेडमी कंपनी का मोबाइल और अन्य माल लूटकर फरार हुए थे। इस घटना के बाद विजय भाटिया ने क्रांति चौक पुलिस स्टेशन पहुंचकर लूटरों के खिलाफ शिकायत लिखाई थी। 

    लुटेरों को तत्काल गिरफ्तार करने में कामयाब हुई क्रांति चौक पुलिस

    पीआई दराडे ने बताया कि पंजाब के कपड़ा व्यापारी विजय भाटिया ने पुलिस को जानकारी देते ही क्रांति चौक पुलिस स्टेशन के एपीआई विशाल इंगले, पीएसआई विकास खटके, एएसआई पीके खांडरे, हेड कांस्टेबल संतोष मुदीराज, नरेन्द्र गुजर, इरफान खान, राउत, रमेश गायकवाड, कांस्टेबल ढाकणे, भाउलाल चव्हाण, संतोष सूर्यंवंशी, सीपाही हनुमंत चालनेवाड, मजीद पटेल की टीम ने जांच शुरु कर अपने खबरियों के माध्यम से लूटरों तक पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनकी तलाशी लेेने पर उनके द्वारा पंजाब के व्यापारी से लूटा हुआ माल और गावती पिस्तौल जप्त की। उन दोनों लूटेरों के खिलाफ क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में लूटमारी का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच क्रांति चौक पुलिस कर रही है।