बाइक सहित नहर में गिरने से 1 गंभीर, खैरना गांव नजदीक की घटना

    Loading

    लाखांदूर. निजी काम निपटाकर स्वयं के गाव लौट रहे दो बाइक सवार युवक नहर निर्माण के तहत प्रमुख मार्ग पर पुल निर्माण के लिए खुदाई किए गए नहर में बाइक सहित गिरने से 1 गंभीर घायल होने की घटना हुई. उक्त घटना 27 नवंबर को शाम 6:30 बजे के दौरान तहसील के खैरना गाव के नजदीक घटित हुई. इस दुर्घटना में मोहरणा निवासी उदाराम मेश्राम (35) गंभीर रुप से घायल हुआ. जबकी बबलू भानारकर (18) नामक अन्य युवक मामुली घायल हुआ है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ फिनों पुर्व गोसी खुर्द बायी नहर के तहत दोनाड -मोहरणा मार्ग पर पुल निर्माण के लिए नहर की खुदाई की गई है. हालांकि नहर की खुदाई हूए मार्ग पर यात्रियों को यातायात के दौरान निर्माण कार्य शुरु होने से सावधानता फलक नहीं लगाए जाने का आरोप नागरिकों में किया जा रहा है. 

    इस बीच घटना के दिन घटना में गंभीर युवक स्वयं की होंडा शाईन बाइक क्र. एम.एच. 36 सी. 7569 से निजी काम के लिए दोनाड गाव गए थे. हालांकि निजी काम निपटाकर दोनों युवक शाम के दौरान स्वयं के गाव लौट रहे थे. इस दौरान प्रमुख मार्ग पर खुदाई हूए नहर का कार्य ध्यान में नहीं आने से दोनों युवक बाइक सहित नहर में गिर गए. 

    इस दुर्घटना में बाइक चालक उदाराम मेश्राम (35) गंभीर रुप से घायल हुआ. जबकी अन्य बाइक सवार मामुली घायल हुआ. इस दुर्घटना की जानकारी स्थानीय खैरना के ग्रामीणों को होते ही तुरंत घटनास्थल पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए लाखांदूर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया. किंतु घायक बाइक चालक युवक की प्रकृती गंभीर होने से उसे आगे के इलाज के भंडारा के जिला अस्पताल में भेजा गया है. उक्त दुर्घटना स्थानीय लाखांदूर पुलिस में दर्ज की गई है.