File Photo
File Photo

    Loading

    लाखांदूर. निवासी मकान में कोई व्यक्ति नहीं होने का लाभ ऊठाकर कुछ अज्ञात चोरों ने निवासी मकान के दुसरे मंजिला की बेड रुम में घुसकर अलमारी से 2.18 लाख रुपयों के चोरी की घटना हुई. उक्त घटना 7 नवंबर को स्थानीय लाखांदूर के मीरा मंगल कार्यालय क्षेत्र में शाम 6 बजे से रात 9 बजे के दौरान हुई. 

    इस घटना में लाखांदूर निवासी विनोद परसराम  नागवानी (44) के शिकायत पर लाखांदूर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के दिन शिकायत कर्ता व्यक्ति निचले मंजिला की सदगुरु प्रोव्हिजन किराणा दुकान में किराणा सामग्री बेच रहा था. जबकी परिवार के अन्य सदस्य कुछ निजी काम के लिए घर के बाहर गए थे. 

    इस दौरान कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने परिवार के कोई भी परिजन घर में उपस्थित नहीं होने का लाभ ऊठाकर मकान के दुसरे मंजिला की बेड रुम में घुसकर अलमारी में रखे नकद 2.18 रुपयों की राशि की चोरी की. हालांकि रात के दौरान शिकायत कर्ता सहित अन्य परिजन घर में लौटने पर अलमारी से कुल 2.18 लाख रुपयों की चोरी होने की घटना सामने आयी. 

    जिसके अनुसार पिडीत शिकायत कर्ता ने दुसरे दिन स्थानीय लाखांदूर पुलिस में 2.18 लाख रुपये चोरी मामलें में अज्ञातों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शिकायत के अनुसार लाखांदूर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

    इस मामलें की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अमरदीप खाडे व पुलिस अंमलदार सुभाष शहारे कर रहे है.