ST bus

    Loading

    • जल्द हो सकती है ठेका कर्मचारी भर्ती

    भंडारा. एसटी की हडताल का कोई समाधान नहीं निकल पा रहा है. पूरे राज्य की तरह भंडारा जिले में आंदोलनकारी अपनी बात पर अड़े हुए है. इस बीच वेतनवृद्धि आदेश भंडारा विभाग में पहुंचा है. जिसे प्रशासन कर्मचारियों के साथ साझा करने जा रही है. ताकि आंदोलनकारी काम पर लौट सके. वहीं साकोली डीपो में कार्यरत ड्रायव्हर के सहयोग से बुधवार को भी साकोली एवं भंडारा के बीच दो बसें चलाई गयी. इससे इस रूट पर आनेजानेवाले यात्रियों को काफी सुविधा हुई.

    5 निलंबित

    बुधवार को विभागीय प्रशासन ने 5 आंदोलनकारियों को उनकी सेवा से निलंबित किया. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को निलंबित कर्मचारियों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

    वेतन वृद्धि आदेश पहुंचा

    सरकार ने आंदोलनकारियों को मनाने के लिए वेतन वृद्धि का वादा किया था. अपना वादा निभाते हुए एसटी महामंडल प्रशासन द्वारा भेजा गया वेतनवृद्धि परिपत्रक भंडारा विभाग में पहुंच चुका है. इस परिपत्रक को कर्मचारियों को पहुंचाया जा रहा है, ताकि कर्मचारियों को काम पर लौटने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके.

    7 दिसंबर की ओर नजर

    एसटी कर्मचारियों को वेतन हर महीने के 7 तारीख को होता है. जैसे की कहा जा रहा है. नियमित आनेवाले कर्मचारियों को हो वेतन मिलेगा. इसलिए सभी की नजर 7 दिसंबर की ओर टिकी हुई है कि आंदोलनकारियों को लेकर एसटी प्रशासन का रवैया क्या रहता है.

    साकोली से निकली 2 बसे

    साकोली एसटी डिपो मैनेजर गौतम शेंडे के अनुसार बुधवार को दोप. 12.15  बजे एवं दोप 1.15 बजे बस भंडारा के लिए रवाना हुई. इन बस में क्रमश: 59 एवं 89 ने यात्रियों ने आना जाना किया. साकोली भंडारा मार्ग पर बस चलाने की वजह से यात्रियों को सुविधा हो रही है. उल्लेखनीय है कि हडताल को छोड़कर बस चलाने के लिए जा रहे ड्रायव्हर को आंदोलनकारियों से धमकी मिल रही है. वहीं अपनी बस यात्रा के दौरान यात्रीगण बस कंडक्टर एवं ड्रायव्हर से मिलकर अपना धन्यवाद दे रहे है.