लडके के उपचार के लिए रखे 50 रु. के साथ घर जलकर खाक, नरसिंह टोला की घटना

    Loading

    करडी. मोहाडी तहसील के करडी थाना अंतर्गत आने वाले नरसिंह टोला के हनुमान वार्ड निवासी गवतू बोंद्रे के घर में मंगलवार की रात करीब 11.30 बजे आग लग गई. जिससे घर को भारी नुकसान पहुंचा है.

    नरसिंह टोला निवासी गवतू बोंद्रे अपने परिवार के पांच अन्य सदस्यों के साथ मिट्टी के मकान में रह रहे थे. रात करीब नौ बजे खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य सो गए. आधी रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह उठे तो कुछ जलने की गंध आ रही थी. 

    क्या हुआ देखने के लिए सब जाग गए. अंदर के कमरे का दरवाजा खोल दिया, तो दंग रह गए. घर में अग्निताण्डव शुरू था. सब चिल्लाने लगे तो पड़ोसी जाग गए और मदद के लिए दौड़ पड़े. धीरे-धीरे गांव के अन्य लोग भी राहत कार्य में मदद करने लगे. 

    पानी के पंप की मदद से आग पर काबू पाया गया. गांव के सरपंच और उपसरपंच भाऊराव लाडे मौके पर पहुंचे. सुबह आग बुझाने के बाद ग्रामीणों ने घर का मुआयना किया तो घर में छोटे-बड़े सोने के जेवरात जली हालत में मिले. 

    साथ ही जरूरी सामान, कपड़े, जरूरी दस्तावेज, अलमारी, 50 हजार रुपये, घरेलू बर्तन और बर्तन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. आग शार्ट सर्किट के कारण लगी बताई जा रही है. परिवार की सूझबूझ के कारण आग में कोई हताहत नहीं हुआ.

    लडके के इलाज के पचास हजार रु. जले

    गवतू बोन्द्रे ने उनके पोते के इलाज और इलाज के लिए अपने रिश्तेदारों से 50,000 रुपये उधार लिए थे. लेकिन मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे घर में आग लग गई, जिससे पूरे पचास हजार रुपयों के साथ समान एवं घर का काफी नुकसान हुआ है.