dead body
Representative Image

Loading

जवाहरनगर. राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे खरबी नाका के मोक्षधाम में 31 मार्च की  सुबह प्लास्टिक की थैली में एक अज्ञात महिला का शव मिला.इस घटना से पूरे परिसर में खलबली मच गई है. मृतका 30 से 35 वर्ष की  है.

महिला का शव एक प्लास्टिक की थैली में भरकर श्मशान घाट में फेंक दिया गया है. लोग कल राम जन्मोत्सव मनाने में व्यस्त थे.इसलिण् किसी का भी ध्यान इस ओर नहीं गया. हालांकि क्षेत्र में बदबू उठ रही थी. कुछ  लोगों ने इसे पालतू जानवर माना तो कुछ ने इसे गांव के कचरे से बदबू समझा. लेकिन आज सुबह जब किसानों और सड़कों पर चलने वाले लोगों को बदबू अधिक लगी, तो इस घटना की सूचना खरबी नाका के सरपंच गणेश मोथरकर को दी गई. ग्राम पंचायत की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

इस बीच स्पष्ट हो गया कि महिला का शव है तो इस घटना की शिकायत पुलिस पाटिल को दी गई.पुलिस पाटिल ने जवाहरनगर पुलिस थाने को जानकारी दी. घटना स्थल पर पहुंचे जवाहरनगर थानाध्यक्ष सुधीर बोरकुटे ने जिला पुलिस पदाधिकारी कार्यालय को इससे अवगत कराया.उस वक्त अपर पुलिस अधीक्षक ईश्वर कातकड़े ने दौरा किया.

जवाहरनगर  के थानेदार सुधीर बोरकुटे घटना का पंचनामा कररहे हैं. घटनास्थल पर श्वान पथक लाया गया. महिला के शव से 30 फीट की दूरी पर नायलॉन की रस्सी और लोहे की सामग्री के अलावा महिला के पैर की चप्पल बरामद की गई. इस सामग्री को फॉरेन्सिक लैब में भेजा गया है.अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर लाश वहां फेंकी गई है.