जानवरों की तस्करी करनेवाला वाहन ट्रक को जा भीडा, चालक गंभीर

    Loading

    •  आंधलगाव की घटना 

    मोहाडी. अवैध जानवरों की तस्करी करनेवाला पिकअप वाहन ट्रक को जा भीडा. इस दुर्घटना में पिकअप वाहन कोयला लेकर जा रहे ट्रक को जा भीडने से पिकअप वाहन का चेंदामेंदा हो गया. एवं चालक गंभीर जख्मी हो गयी. यह घटना आंधलगाव में सोमवार की रात्री के दौरान घटीत हुई. 

    इस घटना में पिकअप चालक जख्मी हुआ तो 6 जानवर बची. जख्मी चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्री के दौरान आंधलगाव पुलिस थाना हद में आनेवाले जंगल व्याप्त गाव से बडे पैमाने पर अवैध जानवरों की तस्करी शुरू है. रामटेक की ओर से रात के दौरान एक ट्रक कोयला लेकर जा रहा था. तभी वनविभाग कार्यालय के सामने अवैध तरीके से जानवरों की तस्करी करनेवाले बोलेरो पिकअप ने ट्रक को जोरदार टक्कर मारी. 

    इस जोरदार टक्कर में पिकअप गाडी का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इसमें चालक फिरोज खान शेख जख्मी हुआ. उसको आंधलगाव पुलिस ने मोहाडी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया. दुर्घटनाग्रस्त वाहन से 6 जानवरों को छुडाया गया एवं जानवरों को गौ शाला में भेजा गया. 

    घटना की जानकारी आंधलगाव पुलिस को मिलते ही आंधलगाव पुलिस थाना के थानेदार सुरेश भट ने घटनास्थल पर जाकर पंचनामा किया. दुर्घटना प्रकरण में ट्रक चालक छत्रपती सिंग रघुवंशी 36, (जिला सतना) की शिकायत पर से पिकअप वाहन चालक के विरोध में मामला दर्ज किया है.