डीजल के दाम बढ़ने से बोरवेल गाड़ियों की हड़ताल

    Loading

    साकोली. सरकार द्वारा प्रतिदिन डीजल एवं पेट्रोल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं इसलिए स्थानीय बोरवेल संघटना की ओर से शासन का निश्चित करने के लिए 1 दिन कि हड़ताल का आयोजन किया गया. इसके लिए संघटन के सभी सदस्यों ने आज साकोली के होमगार्ड परेड ग्राउंड पर सभी गाड़ियां दिनभर खड़ी कर काम के लिए नहीं जाएंगे का ऐलान किया एवं साकोली तहसील के बोरवेल गाड़ियों की लाइन होमगार्ड परेड ग्राउंड पर लग गई.

    तहसील में बोरवेल की 25 /30 गाड़ियां हैं तथा शासन का निषेध करने के लिए होमगार्ड परेड ग्राउंड पर उनकी लाइन लग गई. 1 दिन के हड़ताल के बाद वह फिर वापस अपने काम पर लग जाएंगे. पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ने से इसका भुगतान किसानों के साथ-साथ आम जनता को सहन करना पड़ता है. 

    बोरवेल संघटन के अध्यक्ष उमेश भुते, ओम गायकवाड, सुरेश, छगन कापगते, कृष्णा येलणे, कविराज, नवीन आदि बोरवेल के मालिक शामिल हुए. संघटना के सदस्यों ने इस अवसर पर बताया एक गाड़ी पर कम से कम 10, से 15 मजदूर काम करते हैं. इसलिए गाड़ी मालिकों की बहुत बड़ी गंभीर समस्या है कि वह अपना पेट भरे कि मजदूरों का बड़ी महंगाई से अनेक समस्याओं को उन्हें सामना करना पड़ता है.

    बोरवेल के दाम बढाना पडेगा- उमेश भुते 

    बोरवेल संगठन साकोली के अध्यक्ष उमेश भुते ने बताया कि बार-बार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से उन्हें ना चाहते हुए भी बोरवेल के दाम बढ़ाना पड़ेगा.  उमेश भूते