CONGRESS
File Photo

    Loading

    • स्वतंत्रता संग्राम में भाग लेने वाले परिवारजनों का होगा सम्मान

    भंडारा. स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के अवसर पर जिले के 7 तहसीलों में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से 9 अगस्त को क्रांति दिवस से आजादी गौरव पदयात्रा और ध्वज महोत्सव का शुभारंभ किया जाएगा. पूरे जिले में 75 किमी. पदयात्रा निकाली जाएगी और 14 अगस्त को प्रत्येक तहसील के कांग्रेस मुख्यालय में पदयात्रा का समापन होगा.

    इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भंडारा में संवाददाता सम्मेलन में जानकारी दी गई कि स्वतंत्रता संग्राम में योगदान देने वाले स्वतंत्रता संग्राम के जवानों के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा. इस अवसर पर विधायक अभिजीत वंजारी, कांग्रेस नेता नाना गावंडे, जिला परिषद अध्यक्ष गंगाधर जिभकाटे, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन पंचभाई, राजा तिडके, जिया पटेल, रमेश पारधी, मदन रामटेके, जयश्री बोरकर, प्रेमसागर गणवीर, मोहाडी तहसील के अध्यक्ष राजेश हटवार उपस्थित थे. 

    देश की आजादी की लड़ाई में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपने प्राणों की आहुति दी है. इसीलिए कांग्रेस आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर राज्य और जिले के गांवों में आजादी गौरव पदयात्रा और झंडा महोत्सव का आयोजन कर रही है. कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पदयात्रा में शामिल होंगे और हाथों में तिरंगा और गले में दुपट्टा लिए होंगे. पदयात्रा मुख्य जिला मार्ग से होकर जाएगी. इस दौरान झंडा गीत गाया जाएगा और देशभक्ति के गीत बजाए जाएंगे. जनभागीदारी से पदयात्रा निकाली जाएगी.