पानीपुरी विक्रेता पर जानलेवा हमला, जिला सामान्य अस्पताल के सामने की घटना

    Loading

    भंडारा. शहर के जिला सामान्य अस्पताल चौक में पानीपुरी विक्रेता पर कुल्हाडी से वार कर जानलेवा हमला करने की घटना गुरूवार को सुबह 10 से 11 बजे के दौरान घटीत हुई है. प्रेमसिंग रामकडोरे नरोरिया (45) उत्तर प्रदेश भंडारा निवासी ऐसा जख्मी व्यक्ति का नाम है. तो विशाल ऊर्फ विक्की तोमर (40) ऐसा आरोपी का नाम है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमसिंग नरोरिया यह पानी पुरी का व्यवसाय करता है. गुरूवार को वह सुबह जिला सामान्य अस्पताल के सामने पान टपरी खर्रा लेने के लिए गया था. वह बाइक पर बैठक निकल ही रहा था कि प्रेमसिंग पर विशाल तोमन ने पिछे से कुल्हाडी से हमला किया. 

    इसमें प्रेमसिंग बाइक के साथ रक्त से सना निचे गिरा. एवं आरोपी हमला कर फरार हुआ. पुलिस की मदद से जख्मी को शीघ्र ही जिला सामान्य अस्पताल में भेजा गया. उसकी तबीयत गंभीर होने की जानकारी है. 

    आरोपी शातिर गुनाहगार 

    आरोपी विक्की उर्फ विशाल यह शातिर गुनाहगार होकर उस पर अनेक गुनाह दर्ज है. इन दोनों में कुछ हुए विवाद के कारण हमला करने की जानकारी है. घटना की जानकारी मिलते ही भंडारा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. एवं फरार आरोपी को कब्जे में लिया गया है. उस पर मामला दर्ज किया होकर आगे की जांच शुरू है.