Fight-clash-Bihar
Representational Photo

    Loading

    • लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज 

    लाखांदूर. पिछले कुछ दिनों पूर्व  हुए मामूली विवाद को लेकर गुस्साए युवकों ने लोहे के रॉड एवं तलवार से आपस में मारपीट करने  की घटना हुई. उक्त  घटना विगत 14 जनवरी को दोपहर 3 बजे के दौरान स्थानीय लाखांदूर प्लॉट में घटित हुई. इस घटना में लाखांदूर प्लॉट निवासी इसराइल पठान (23) के शिकायत पर लाखांदूर निवासी प्रतीक गुरनुले (23), पंकज दोनाडकर (25) व दोनाड निवासी अभिषेक बुराडे (23) के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. जबकि लाखांदूर निवासी  नवनाथ उर्फ पंकज दोनाडकर के शिकायत पर मुद्दतशीर पठान (20), इसराइल पठान (23) व जावेद खान (21) के खिलाफ जानलेवा मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ दिनों पुर्व घटना के आरोपियों में मामूली विवाद हुआ था.

    इस विवाद से गुस्साए आरोपियों ने घटना के दिन दोपहर के दौरान जानलेवा मारपीट के आरोपियों के घर पहुंचकर लोहे के रॉड से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. इस दौरान जानलेवा मारपीट के आरोपियों ने तलवार सहित लकड़ी डंडे से घर पर मारपीट करने आए. आरोपियों से मारपीट का आरोप लगाया गया है.

    हालांकि दोनों आरोपियों के बीच हुई मारपीट में इसराइल पठान, मुद्दतशीर पठान व पंकज दोनाडकर गंभीर रूप से जख्मी हुए है. हालांकि मारपीट में जख्मी युवकों पर स्थानीय ग्रामीण अस्पताल में इलाज के बाद परस्पर विरोधी शिकायत के आधार पर लाखांदूर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है. इस मामले की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक युवराज उईके कर रहे है.