death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    • 2 वर्ष की बेटी हुई अनाथ 
    • पलसपानी की घटना 
    • पति पत्नी के विवाद में परिवार बर्बाद 

    साकोली. पत्नी का गला दबाकर हत्या करने के पश्चात जहर प्राशन करनेवाले पति की मंगलवार की रात्रि में उपचार के दौरान मृत्यु हुई. रविवार को पत्नी का गला दबाकर फरार होकर पति ने जहर प्राशन करने के पश्चात उस पर नागपुर के वैदयकीय महाविदयाल में उपचार शुरू था. पति पत्नी के विवाद में संपूर्ण परिवार बर्बाद होने से परिसर में शोक व्यक्त किया जा रहा है. साकोली तहसील के पलसपानी निवासी चरणदास राऊत (40) ऐसा मृतक का नाम है. 

    उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उसके विरोध में पत्नी की हत्या का साकोली पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया था. मृतक चरणदास की पपिता राऊत (32) यह तीसरी पत्नी थी. वह अच्छा बर्ताव नहीं करती थी इसका मन में गुस्सा लेकर बैठा था. 

    इस दौरान रविवार को किचन रूम में पपिता का गला दबाकर हत्या की. उसके पश्चात चरणदास अपने बहन के गाव भाग गया था. किंतु वहां पर उसने जहर प्राशन करने का ध्यान में आया था. उसको शीघ्र साकोली उसके पश्चात भंडारा के जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया था. किंतु उसकी तबीयत अधिक गंभीर होने से उसे नागपुर के वैदयकीय महाविदयालय में उपचार के लिए भर्ती किया गया था. 

    उपचार के दौरान मंगलवार की रात्रि में चरणदास की मृत्यु हो गयी. नागपुर में पोस्टमार्टम होने के पश्चात बुधवार को उसका शव पलसपानी में लाया गया. इस प्रकरण की आगे की जांच थानेदार जितेंद्र बोरकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक देशमुख कर रहे है. 

    दो वर्ष की बेटी हुई अनाथ 

    पपिता यह चरणदास की तीसरी पत्नी होने से उससे 2 वर्ष की बेटी हुई थी. पपिता की चरणदास ने हत्या की व स्वयं जहर प्राशन कर आत्महत्या की. जिससे दो वर्ष की बेटी अनाथ हुई है. फिलहाल यह बेटी अपने चाचा की ओर है.