अडयाल में नायब तहसीलदार कार्यालय की मांग, भाजपा अल्पसंख्यक तहसील अध्यक्ष ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

    Loading

    भंडारा. अडयाल में नायब तहसीलदार एवं कार्यकारी दंडाधिकारी कार्यालय में लॉकडाउन के पूर्व नियमित ही लिपिक एवं सिपाही कार्यरत थे. सप्ताह में दो मर्तबा नायब तहसीलदार कार्यालय पहुंचते थे. लेकिन लॉकडाउन के उपरांत लगभग दो वर्षो से ऑफिस बंद है. लिपिक एवं सिपाही भी नदारद है. अडयाल में नायब तहसीलदार एवं कार्यकारी दंडाधिकारी कार्यालय को शुरू कर स्थायी तौर पर लिपिक एवं सिपाही को तैनात कर सप्ताह में दो मर्तबा नायब तहसीलदार से अडयाल में उपस्थित रहने की मांग को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक तहसील इकाई की ओर से तहसीलदार नीलिमा रंगारी को निवेदन दिया गया.

    इस निवेदन में कहा गया है कि अडयाल एवं समीप के गांवों के नागरिकों को बड़े पैमाने पर आर्थिक एवं मानसिक परेशानी सहन करनी पड़ रही है. छोटे, छोटे कार्यो के लिए पवनी कार्यालय की चक्कर काटने पडते है. अडयाल एवं समीप के गांवों के नागरिकों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए अडयाल में नायब तहसीलदार एवं कार्यकारी दंडाधिकारी कार्यालय को शुरू करने की आवश्यकता है. कार्यालय में स्थायी तौर पर लिपिक एवं सिपाही को तैनात कर सप्ताह में दो मर्तबा नायब तहसीलदार से अडयाल में उपस्थित रहने की मांग की गयी है. निवेदन देने गए शिष्टमंडल का नेतृत्व भाजपा अल्पसंख्यक तहसील अध्यक्ष सोहेल खान ने किया.

    इस अवसर पर तहसीलदार नीलिमा रंगारी ने कहा कि प्रत्येक तहसील कार्यालय में चार तहसीलदार होते है, लेकिन पवनी तहसील में केवल दो तहसीलदार उपलब्ध है, ऑफिस में काम ज्यादा रहता है, जिसके बावजूद भी समय निकालकर सप्ताह में दो मर्तबा सोमवार एवं गुरुवार को ऑफिस शुरू होगा एवं लिपिक, सिपाही भी उपस्थित रहेंगे,  ज्ञापन देते समय सोहेल खान, सामाजिक कार्यकर्ता अशु कोचे, जयेंद्र चव्हाण उपस्थित थे.