रंगेहाथ पकडी देशी शराब की तस्करी, 48,930 रुपयों का माल जब्त; भंडारा LCB पुलिस की कार्रवाई

    Loading

    लाखांदूर. सुबह के दौरान मोपेड बाईक से देशी शराब की तस्करी होने की गुप्त जानकारी गश्त पर निकले स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस कर्मियों को मिली. जिसके तहत Lcb के पुलिस कर्मियों ने बीच बस्ती के प्रमुख मार्ग पर बाइक से देशी शराब की तस्करी करते वक्त दो युवकों को रंगेहाथ पकड़ा. उक्त कार्रवाई 30 सितंबर को सुबह 8 बजे के दौरान तहसील के मांढल में की गई. इस कार्रवाई में स्थानीय लाखांदूर तहसील के बागड़ी निवासी प्रमोद नागो जिभकाटे (42) व अतुल देवचंद नागपुरे (27) नामक आरोपियों के खिलाफ लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज कर कुल 48,930 रुपयों का माल जब्त किया गया है.

    पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन भंडारा Lcb के तहत स्थानीय लाखांदूर तहसील के मासल क्षेत्र में सहायक पुलिस निरीक्षक नितिनचंद्र राजकुमार, पुलिस हवालदार कृष्णा बोरकर, राजू डोनोडे, प्रशांत कुरंजेकर, पुलिस नाइक अंकोश पूराम, पंकज भित्रे आदि पुलिस अधिकारी एवं कर्मी गश्त पर निकले थे.

    इस दौरान गश्त के पुलिस कर्मियों को तहसील के भागड़ी से मासल की ओर देशी शराब की तस्करी होने की गुप्त जानकारी दी गई. जिसके अनुसार गश्त के Lcb के पुलिस अधिकारी कर्मियों ने तहसील के मांढल में बीच बस्ती के प्रमुख मार्ग से आरोपियों को एक्टिवा मोपेड बाइक क्रमांक एम.एच. 33 झेड़ 8427 देशी शराब की तस्करी करते समय रंगेहाथ पकड़ा.

    इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को माल सहित कब्जे में लेकर स्थानीय लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज कर कुल 48,930 रुपयों का माल जब्त किया गया है. इस मामले की आगे की जांच लाखांदूर पुलिस थाने के थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार दिलीप भोयर व पुलिस अंमलदार अनिल राठौड़ कर रहे है.